बदायूं में बरात जाने से पहले जेवर व नकदी ले गए चोर

थाना उझानी क्षेत्र के कछला के गांव लक्ष्मी नगर में मंगलवार रात चोरों ने एक घर की खुशियां उजाड़ दीं। मेहनत मजदूरी करने वाले परिवार ने बेटे की शादी के लिए कर्ज लेकर जेवर बनवाए थे। चोर चढ़ावे के लिए रखे जेवर और 50 हजार रुपये नकद चुरा ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 01:19 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 01:19 AM (IST)
बदायूं में बरात जाने से पहले जेवर व नकदी ले गए चोर
बदायूं में बरात जाने से पहले जेवर व नकदी ले गए चोर

कछला (बदायूं), जेएनएन: थाना उझानी क्षेत्र के कछला के गांव लक्ष्मी नगर में मंगलवार रात चोरों ने एक घर की खुशियां उजाड़ दीं। मेहनत मजदूरी करने वाले परिवार ने बेटे की शादी के लिए कर्ज लेकर जेवर बनवाए थे। चोर चढ़ावे के लिए रखे जेवर और 50 हजार रुपये नकद चुरा ले गए।

गांव लक्ष्मी नगर निवासी नारायण कश्यप और उनका बेटा रामभरोसे मजदूरी करते हैं। पिता ने बेटे की शादी तय की थी। 14 अक्टूबर को उसकी शादी होनी है। घर में शादी की तैयारियां चल रहीं थी। मंगलवार रात घर के सभी लोग खाना खाकर घर के दरवाजे पर ही चारपाई डालकर सो गए। लड़की वाले कछला धर्मशाला आ गए थे। कुछ लोग उनकी मेहमानबाजी को वहां चले गए थे। इसी दौरान छत के रास्ते चोर घर में दाखिल हुए और घर के बक्से में रखा शादी के चढ़ावे का सामान और नकदी चोरी कर ले गए। सुबह जब नारायण व स्वजन जागे तो अंदर के हालात देख दंग रह गए। सामान देखा तो सब गायब था। मामले की जानकारी कछला चौकी इंचार्ज को दी गई। नारायण ने बताया चोर दो सोने की अंगूठी, दो सोने की चैन, झुमकी, हार, टीका, सोने के कुंडल, हाथ फूल, चांदी के जेवर व 50 हजार नकद चुरा ले गए। रामभरोसे की बारात कल जानी है, लेकिन घर में खुशी का माहौल खत्म हो गया। परिवार के लोग बस पुलिस से प्रार्थना कर रहे हैं वह चोरों को पकड़ कर उनका सामान बरामद करा दें। पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है। अब तक पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज नहीं किया है। इंस्पेक्टर उझानी विजेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो चौकी इंचार्ज से बात कर चोरों की गिरफ्तारी कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी