बदायूं में ग्रामीणों पर फारयिग कर तस्कर फरार

गांव रविवार रात गुजर रही कार में गोवंश मांस होने के शक पर ग्रामीणों ने घेराबंदी की। घेराबंदी होते देख कार सवार तस्करों ने ग्रामीणों को कुचलने का प्रयास किया। इससे कार दीवार से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। ग्रामीणों ने कार सवारों को पकड़ने का प्रयास किया तो वह फायरिग कर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 12:26 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 12:26 AM (IST)
बदायूं में ग्रामीणों पर फारयिग कर तस्कर फरार
बदायूं में ग्रामीणों पर फारयिग कर तस्कर फरार

सहसवान (बदायूं), जेएनएन : गांव रविवार रात गुजर रही कार में गोवंश मांस होने के शक पर ग्रामीणों ने घेराबंदी की। घेराबंदी होते देख कार सवार तस्करों ने ग्रामीणों को कुचलने का प्रयास किया। इससे कार दीवार से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। ग्रामीणों ने कार सवारों को पकड़ने का प्रयास किया तो वह फायरिग कर फरार हो गए। ग्रामीण की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

कोतवाली के गांव अलेहदादपुर भूड़ के दुर्वेश ने बताया कि तीन चार दिन से रात में दो बजे गांव से एक कार गुजर रही थी। ग्रामीणों ने शक पर रविवार रात कार को घेरने की योजना बनाई। रमेश, सुनील, रामसिंह, प्रवेश किशनवीर, भगवान सिंह, घनेंद्र आदि प्रधान पानसिंह के पास एकत्र हुए। डनलप लगा रास्ता अवरुद्ध किया। सुबह चार बजे गांव दीनापुर की ओर से स्लेटी रंग की तेज रफ्तार कार आई। कार चालक ने डनलप लगाकर खड़े ग्रामीणों को रौंदने का प्रयास किया। टक्कर लगने से रमेश और रामसिंह घायल हो गए। कार भगाने के प्रयास में दीवार से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। दो लोग कार से निकलकर भागने लगे। ग्रामीणों ने पकड़ने का प्रयास किया तो वह तमंचों से जान से मारने की नीयत से फायरिग कर फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर डायल 112 व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। कार से दो कुंतल मांस और दो गोवंश के सिर बरामद हुए। कार को कब्जे में लेकर पुलिस ने चिकित्सकीय परीक्षण के बाद मांस को नष्ट कराया। दुर्वेश की ओर से पुलिस ने दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की है। कोतवाल पंकज लवानिया ने बताया कि कार के चेसिस नंबर को ट्रेस कर उसके मालिक और आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी