एसडीएम पहुंचे गांव, ग्रामीणों के दर्ज किए बयान

तहसील सदर क्षेत्र के गांव भगवतीपुर के मजरा और घेर मढ़ैया के ग्रामीणों का दूसरे दिन गुरुवार को भी लेखपाल पर कार्रवाई न होने पर हंगामा किया। डीएम से शिकायत करने को निकले ग्रामीणों को रास्ते में ही एसडीएम सदर ने रोका। उनकी समस्याएं सुनकर बयान दर्ज किए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:13 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:13 AM (IST)
एसडीएम पहुंचे गांव, ग्रामीणों के दर्ज किए बयान
एसडीएम पहुंचे गांव, ग्रामीणों के दर्ज किए बयान

जेएनएन, सिलहरी (बदायूं): तहसील सदर क्षेत्र के गांव भगवतीपुर के मजरा और घेर मढ़ैया के ग्रामीणों का दूसरे दिन गुरुवार को भी लेखपाल पर कार्रवाई न होने पर हंगामा किया। डीएम से शिकायत करने को निकले ग्रामीणों को रास्ते में ही एसडीएम सदर ने रोका। उनकी समस्याएं सुनकर बयान दर्ज किए।

ग्रामीणों का आरोप है कि हल्का लेखपाल ने बरेली-मथुरा हाईवे किनारे की सरकारी जमीन के अभिलेखों हेराफेरी करके हड़प ली है। करीब 90 बीघा ग्राम समाज की जमीन पर भी कब्जा किया जा रहा है। लेखपाल ने अभिलेखों में फर्जीवाड़ा कर अपनी पत्नी का नाम दर्ज करा दिया है। एसडीएम ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाते हुए लेखपाल की जांच कराने का आश्वासन दिया है। एसडीएम किशोर गुप्त ने बताया ग्रामीणों ने कोई साक्ष्य उपलब्ध नहीं कराए हैं। उनके द्वारा की जा रही शिकायतों की जांच की जाएगी। दोषी पाए जाने पर लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी