मुरादाबाद-फर्रूखाबाद हाईवे पर भरे जाने लगे गड्ढे

बदायूं मुरादाबाद-फर्रूखाबाद स्टेट हाईवे पर सड़क पर गड्ढों की समस्या को लेकर जागरण ने

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 02:21 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 02:21 AM (IST)
मुरादाबाद-फर्रूखाबाद हाईवे पर भरे जाने लगे गड्ढे
मुरादाबाद-फर्रूखाबाद हाईवे पर भरे जाने लगे गड्ढे

बदायूं: मुरादाबाद-फर्रूखाबाद स्टेट हाईवे पर सड़क पर गड्ढों की समस्या को लेकर जागरण ने 12 जुलाई के अंक में खबर को प्रकाशित की थी। इसके बाद पीडब्ल्यूडी के अधिकारी की नींद खुली और उन्होंने हाईवे पर गड्ढे भरवाने काम शुरू कर दिया। काम शुरू होने से लोगों ने राहत की सांस ली है। बारिश में होने वालों से समस्या से मुक्ति मिलेगी।

मुरादाबाद-फर्रूखाबाद हाईवे पर शाहजहांपुर की सीमा खत्म होने के बाद उसावां से बदायूं की सीमा से प्रांतीय खंड ने पैचिग काम कराया था लेकिन, हल्की बारिश के बाद ही हाईवे पर गड्ढे हो गए थे जिससे आए दिन हादसे हो रहे थे। खबर के प्रकाशित होने के बाद प्रांतीय खंड के अधिकारी हरकत में आए और प्रासंगिक व्यय से हाईवे पर गड्ढे भरने काम शुरू कर दिया। कई टीमें लगाकर हाईवे पर काम किया जा रहा है। गड्ढे बंद होने से हादसों पर अंकुश लगेगा साथ ही लोगों को सफर करने में आसानी होगी। रोज शहर आने वाले राहगीर गड्ढे भरने से काफी खुश हैं। अधिकारी उसावां से लेकर शहर में तक हाईवे की मानीटरिग कर रहे हैं। आदेश दिए है कि जल्द से जल्द गड्ढे भरने का काम पूरा कर दिया जाए।

------------

प्रासंगिक व्यय की व्यवस्था करके हाईवे पर गड्ढे भरने का काम शुरू कराया गया है। हाईवे की खुद निगरानी कर रहा हूं। अगर कहीं लापरवाही पाई गई तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

- अमर सिंह, अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड

chat bot
आपका साथी