बदायूं में पुलिस के आपरेशन प्रहार से अपराधियों में मची खलबली

अलीगढ़ शराब कांड के बाद बदायूं पुलिस हरकत में है। अलीगढ़ पुलिस की तर्ज पर ही जिले में एसएसपी संकल्प शर्मा ने आपरेशन प्रहार शुरू कराया है। सभी कोतवाल एवं थानेदारों को निर्देशित किया है कि अपराधियों को पकड़कर जेल में बंद करें।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 12:42 AM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 12:42 AM (IST)
बदायूं में पुलिस के आपरेशन प्रहार से अपराधियों में मची खलबली
बदायूं में पुलिस के आपरेशन प्रहार से अपराधियों में मची खलबली

बदायूं, जेएनएन : अलीगढ़ शराब कांड के बाद बदायूं पुलिस हरकत में है। अलीगढ़ पुलिस की तर्ज पर ही जिले में एसएसपी संकल्प शर्मा ने आपरेशन प्रहार शुरू कराया है। सभी कोतवाल एवं थानेदारों को निर्देशित किया है, कि अपराधियों को पकड़कर जेल में बंद करें। अवैध शराब, मादक तस्करी, असलहा कारोबार से जुड़े अपराधियों को पकड़ा जाएगा। एसएसपी के निर्देश पर थाना पुलिस एक्शन में है। इससे अपराधियों में हाहाकार मच गया है।

एसएसपी संकल्प शर्मा के निर्देश पर थाना पुलिस के अफसरों ने आपरेशन प्रहार शुरू किया है। अवैध शराब, असलहा, मादक पदार्थ तस्करी, सट्टा, जिला बदर, गुंडा एक्ट, वांछित, वारंटी अपराधियों की धरपकड़ में तेजी लाई जा रही है। आपरेशन में पुलिस उन अपराधियों को पकड़ेगी, जो समाज में रहकर भी गैर कानूनी काम कर रहे हैं। जिनसे जानहानि होती है। वह अपराधी भी जेल भेजा जाएंगे जो जिला बदर होने के बावजूद यहां रहकर अपराध कर रहे हैं। मंगलवार को शुरू हुए आपरेशन प्रहार में चार अपराधी गिरफ्तार किए, जिनमें अवैध शराब तस्करी के तीन और एक गोकुशी के एक वांछित को पकड़कर जेल भेजा गया। यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। इधर, एसएसपी ने सभी थानेदारों को ही सख्त निर्देश दिए है। क्षेत्र में किसी भी तरह अवैध धंधे न हो। अगर जानकारी मिले तो संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा। शिथिलता पाए जाने पर संबंधित थानेदार के खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। देहात के थानों पर विशेष नजर

एसएसपी ने बताया कि देहात के थानों पर विशेष सक्रियता बरतने को थानेदारों से कहा है। पुलिस की नजर से कोई भी अपराधी बच नहीं सकता। वर्जन :::

अपराधियों पर नकेल कसने को आपरेशन प्रहार शुरू कराया है। इसमें अवैध धंधों के आरोपित, जिला बदर, मादक पदार्थ की तस्करी समेत अन्य तरह के अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेंगे। इसके लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है।

संकल्प शर्मा, एसएसपी

chat bot
आपका साथी