पड़ोसियों ने गर्भवती को पीटा, पुलिस ने कराया इलाज

अलापुर थाना क्षेत्र के गांव उघैनी में पड़ोसियों ने गर्भवती महिला को पीटकर घायल कर दिया। दर्द से कराह रही महिला को देखकर एक युवक ने यूपी 112 पीआरवी को सूचना दी। मौके पर पहुंची पीआरवी के पुलिस कर्मियों ने एंबुलेंस 108 को फोन किया। लेकिन एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। इस पर पीआरवी पुलिस कर्र्मी अपनी ही गाड़ी से घायल महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका इलाज कराया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 12:36 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:00 AM (IST)
पड़ोसियों ने गर्भवती को पीटा, पुलिस ने कराया इलाज
पड़ोसियों ने गर्भवती को पीटा, पुलिस ने कराया इलाज

जेएनएन, बदायूं : अलापुर थाना क्षेत्र के गांव उघैनी में पड़ोसियों ने गर्भवती महिला को पीटकर घायल कर दिया। दर्द से कराह रही महिला को देखकर एक युवक ने यूपी 112 पीआरवी को सूचना दी। मौके पर पहुंची पीआरवी के पुलिस कर्मियों ने एंबुलेंस 108 को फोन किया। लेकिन, एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। इस पर पीआरवी पुलिस कर्र्मी अपनी ही गाड़ी से घायल महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका इलाज कराया।

बुधवार को गांव उघैनी से किसी युवक ने यूपी 112 पर कॉल कर बताया कि सलमान की पत्नी फिजा को पड़ोसियों ने पीटा है। उस वक्त सलमान घर पर नहीं था। गर्भवती फिजा दर्द से तड़प रही है। फोन करने वाले ने बताया कि फिजा सड़क पर पड़ी तड़प रही है। सूचना पर यूपी 112 पीआरवी मौके पर पहुंची तो फिजा दर्द से तड़प रही थी। फोन करने पर भी एंबुलेंस के नहीं आने पर पुलिसकर्मियों ने खुद उसको उठाया और जिला महिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां समय से इलाज मिलने पर महिला की हालत में सुधार आया। इस संबंध में एसएचओ अलापुर ओपी गौतम ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। फिलहाल पीड़िता के स्वजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी