मामूली विवाद में सरसों बेचने गए युवक की हत्या

मामूली कहासुनी होने के बाद दो भाइयों समेत तीन ने एक युवक की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 12:27 AM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2019 12:27 AM (IST)
मामूली विवाद में सरसों बेचने गए युवक की हत्या
मामूली विवाद में सरसों बेचने गए युवक की हत्या

दातागंज/उसहैत : उसहैत थाना क्षेत्र में सरसों बेचने गए युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने मामूली कहासुनी के बाद कत्ल करने की वारदात करने का आरोप लगाते हुए दो सगे भाइयों समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

सोमवार को शाम करीब चार बजे गांव खजुरा पुख्ता निवासी 28 वर्षीय देवेंद्र उर्फ भूरा यादव पुत्र रामनाथ यादव कटरा सआदतगंज की साप्ताहिक बाजार में सरसों बेचने गया था। देर शाम तक वह वापस घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी तलाश को निकले। देर रात तक तलाश करने पर भी देवेंद्र का कोई सुराग नहीं लगा। मंगलवार की सुबह रामनाथ शौच को गांव के बाहर बांध की तरफ गया तो वहां उसे देवेंद्र मरा पड़ा मिला। उसके गले पर चोटों के निशान थे। किसी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। वहीं देवेंद्र का शव मिलने से परिजनों में चीख-पुकार मच गई। जानकारी होते ही एसओ इंद्रेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। तब रामनाथ ने पुलिस को बताया कि बाजार में उनके बेटे की कटरा सआदतगंज निवासी जसवीर उसके भाई कामता पुत्र चुन्नालाल और खजुरा पुख्ता निवासी राजीव पुत्र सोहनपाल से कहासुनी हो गई थी। गांव के ही गयाराम और दुर्गपाल ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया था। इसके बाद जसवीर, उसका भाई कामता और राजीव ने सुबह के वक्त बांध के पास उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। देर शाम तक पुलिस नामजदों से पूछताछ करती रही, लेकिन ठोस क्लू नहीं मिला। वर्जन ..

मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। मामूली कहासुनी में हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

- इंद्रेश कुमार, एसओ उसहैत

chat bot
आपका साथी