बदायूं में लापता युवक की गला रेत हत्या, जंगल में फेंका शव

कोतवाली सहसवान के गांव जरीफपुर गढि़या से नगला वरन गांव के रास्ते पर पुलिया के पास बुधवार को एक युवक का शव मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में पता चला कि युवक की गला रेत कर हत्या कर शव यहां फेंका था। युवक की शिनाख्त नगला वरन गांव निवासी के रूप में हुई। वह सोमवार शाम से लापता था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 12:44 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 12:44 AM (IST)
बदायूं में लापता युवक की गला रेत हत्या, जंगल में फेंका शव
बदायूं में लापता युवक की गला रेत हत्या, जंगल में फेंका शव

सहसवान (बदायूं), जेएनएन : कोतवाली सहसवान के गांव जरीफपुर गढि़या से नगला वरन गांव के रास्ते पर पुलिया के पास बुधवार को एक युवक का शव मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में पता चला कि युवक की गला रेत कर हत्या कर शव यहां फेंका था। युवक की शिनाख्त नगला वरन गांव निवासी के रूप में हुई। वह सोमवार शाम से लापता था।

गांव नगला वरन निवासी रामप्रसाद पुत्र सोरन सोमवार शाम घर से मछली लेने जाने की बात कहकर निकला था। फिर वह घर नहीं लौटा। खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला। इस पर मंगलवार को मृतक की मां प्रेमादेवी ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। स्वजन के साथ पुलिस भी उसकी तलाश में जुटी थी। बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गांव जरीफपुर गढि़या से नगला वरन गांव को जाने वाले रास्ते पर पुलिया के पास एक युवक का शव पड़ा है। इस पर इंस्पेक्टर सहसवान संजीव कुमार शुक्ला मौके पर पहुंचे। आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई। उन्होंने शव रामप्रसाद का बताया। पुलिस ने जांच में पाया कि युवक का गला कटा हुआ था और चेहरे पर भी चोट के निशान थे। सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण व मृतक के स्वजन मौके पर पहुंचे। इंस्पेक्टर संजीव कुमार शुक्ला ने सूचना एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा और एसएसपी डा. ओपी सिंह को दी। एसएसपी और एसपी देहात भी घटना स्थल पर पहुंच गए। जांच में सामने आया कि युवक के शव को कहीं से खीच कर लाया गया था। उन निशानों का पुलिस ने पीछा किया तो करीब एक किमी दूरी नगला वरन के गांव मजरा तिलक नगला में स्थित एक झोपड़ी तक वह निशान पहुंचे। उस झोपड़ी में जब पुलिस ने जाकर देखा तो वहां खून के निशान और काली पालीथिन मिली। फोरेंसिक टीम ने झोपड़ी व शव मिलने के स्थान से साक्ष्य एकत्र किए हैं। एसएसपी डा. ओपी सिंह ने तीन टीमें बनाकर जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। वहीं देर शाम पुलिस ने मां प्रेमा देवी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वर्जन

युवक की हत्या के मामले में किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। पुलिस हर बिदु पर जांच कर रही है। तीन टीमें लगाईं हैं। जल्द ही आरोपितों को पकड़ कर राजफाश किया जाएगा।

- डा. ओपी सिंह, एसएसपी

chat bot
आपका साथी