अधिवक्ता से अभद्रता, आरोपित पर मुकदमा

नगर तहसील में कंप्यूटर खिड़की पर गुरुवार को एक दबंग ने अधिवक्ता से अभद्रता कर दी। इस बात पर जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। तहसील क्षेत्र के गांव सिरसावा निवासी राजेंद्र सिंह मुंसिफ कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:15 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:15 AM (IST)
अधिवक्ता से अभद्रता, आरोपित पर मुकदमा
अधिवक्ता से अभद्रता, आरोपित पर मुकदमा

जेएनएन, बिसौली (बदायूं): नगर तहसील में कंप्यूटर खिड़की पर गुरुवार को एक दबंग ने अधिवक्ता से अभद्रता कर दी। इस बात पर जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

तहसील क्षेत्र के गांव सिरसावा निवासी राजेंद्र सिंह मुंसिफ कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। गुरुवार को वह तहसील में इंतखाब निकलवाने आए थे। वह कंप्यूटर खिड़की पर खड़े थे। तभी कस्बा सैदपुर निवासी मुर्सलीन ने उनसे धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इस बात का अधिवक्ता राजेंद्र सिंह ने विरोध किया तो आरोपित ने उनके साथ अभद्रता शुरू कर दी। इस बात की जानकारी होते ही तहसील के अन्य अधिवक्ता भी आ गए। उन्होंने हंगामा किया। इसके बाद राजेंद्र सिंह ने कोतवाली पहुंचकर मुर्सलीन के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाल पंकज लवानिया ने बताया कि शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी