प्रेमिका से शादी न होने पर युवक ने की खुदकशी

एक युवक ने प्रेमिका से शादी न होने पर फंदे पर झूलकर खुदकशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 11:52 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 11:52 PM (IST)
प्रेमिका से शादी न होने पर युवक ने की खुदकशी
प्रेमिका से शादी न होने पर युवक ने की खुदकशी

बिसौली : एक युवक ने प्रेमिका से शादी न होने पर फंदे पर झूलकर खुदकशी कर ली। इकलौते बेटे के इस आत्मघाती कदम से बूढ़े मां-बाप बदहवाश हैं। पूरे गांव में प्रेम-प्रसंग के चलते मयंक के जान देने की दिनभर चर्चा रही। बेटे की मौत पर दंपती का रो- रोकर बुरा हाल है।

नगर के आंवला रोड स्थित एक कॉलोनी में 25 वर्षीय मयंक उर्फ कल्लू पुत्र रामप्रकाश मिश्र ने रविवार की रात साढ़े दस बजे घर में ही पंखे में रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। घटना के समय घर में वृद्ध मां रामलली थीं, पिता बाहर गए हुए थे। थोड़ी देर बाद मां ने आवाज लगाई तो कल्लू ने कोई उत्तर नहीं दिया। इस पर वह उठ कर कमरे में देखने गई। वहां का नजारा देख बूढ़ी मां की चीख निकल पड़ी। क्योंकि उनके लाल का शव पंखे से झूल रहा था। चीख सुनकर पड़ोसी भी आ गए। किसी तरह शव नीचे उतारा गया। सूचना पर एसएसआइ मनोज कुमार और चौकी इंचार्ज सुरेंद्र ¨सह वहां पहुंचे। पिता रामप्रकाश भी आ गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए बदायूं भेज दिया है। इकलौते लाडले को खोकर मां और पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। मां बार-बार बेहोश हो जा रही थी। हमारा इकलौता बेटा था। दोनों वृद्धों को कौन सहारा देगा। उन्हें रोता देखकर हर एक आंख नम हो रही थीं। राम प्रकाश मिश्र कहते हैं कि बेटे को बहुत समझाया था, लेकिन वह नहीं माना था।

वर्जन ::

मयंक ने आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना में कोई तहरीर नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

- मनोज कुमार, एसएसआइ एक युवती भी फंदे पर झूली

नगर में ही 22 साल की एक लड़की भी फांसी के फंदे पर झूल गई। परिवार वालों ने घटना को लेकर पुलिस को सूचना नहीं दी है। मामला पारिवारिक कलह का बताया जा रहा है। नगर में काफी चर्चा है।

chat bot
आपका साथी