बदायूं में 40 दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा, फर्नीचर की दुकान सीज

कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को कोरोना लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। 40 दुकानदारों को दुकानें खोलने के आरोप में पकड़ा। एक फर्नीचर की दुकान सीज की। वहीं बेवजह बाइकों से घूम रहे 40 चालकों को पकड़कर उनके चालान किए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 12:16 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 12:16 AM (IST)
बदायूं में 40 दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा, फर्नीचर की दुकान सीज
बदायूं में 40 दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा, फर्नीचर की दुकान सीज

सहसवान (बदायूं), जेएनएन : कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को कोरोना लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। 40 दुकानदारों को दुकानें खोलने के आरोप में पकड़ा। एक फर्नीचर की दुकान सीज की। वहीं, बेवजह बाइकों से घूम रहे 40 चालकों को पकड़कर उनके चालान किए।

एसडीएम ज्योति शर्मा, सीओ प्रेमकुमार थापा, तहसीलदार राम नयन सिंह, कोतवाल पंकज लवानिया के नेतृत्व में प्रशासन ने मंगलवार को सख्त रुख अपनाया। उन्होंने बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों और नियम विरुद्ध दुकानें खोलने पर दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की। पुलिस ने मुख्य बाजार विल्सनगंज चौराहा, अकबराबाद से नसरुल्लागंज जाने वाले मुख्य मार्ग पर बेरीकैडिग कराकर मार्ग अवरुद्ध किया। एसडीएम ने लोगों से घरों में रहने की अपील की ताकि बढ़ते संक्रमण को नियंत्रित किया जा सके। कोतवाल पंकज लवानिया ने बताया कि बिना अनुमति दुकानें खोलने वाले दुकानदारों से जुर्माना वसूल करने के साथ ही 40 लोगों पर महामारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है। एक फर्नीचर की दुकान को सीज किया है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि कोई भी व्यक्ति क‌र्फ्यू का उल्लंघन करते पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बिसौली : सीओ विनय सिंह चौहान और कोतवाल राजीव शर्मा ने मंगलवार को हाईवे पर लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों का चालान किया। एक दर्जन से अधिक बाइक का चालान किया गया। आधे शटर के साथ खुली दुकानों को भी चेक किया और ऐसा न करने की हिदायत दी। सीओ ने कहा कि यदि निर्धारित समय से ज्यादा किराने की दुकानें खोली जाती हैं, तो निश्चित कार्यवाही की जाएगी।

21 दुकानदार समेत 23 पर लाकडाउन उल्लंघन की कार्रवाई

संसू, म्याऊं : एसएसपी के निर्देश पर कस्बा म्याऊं चौकी पुलिस ने कोरोना लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ मंगलवार को अभियान चलाया। पुलिस ने 21 दुकानदारों समेत 23 लोगों को लाकडाउन का उल्लंघन करते हुए पकड़ा।

म्याऊं में मंगलवार को कमिश्नर का दौरा था। इसकी व्यवस्था में डीएम दीपा रंजन और एसएसपी संकल्प शर्मा सुबह ही कस्बे में पहुंचे। अफसरों ने कस्बे में ज्यादा भीड़ देखी तो उन्होंने अलापुर इंस्पेक्टर को लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई को कहा। इसके बाद म्याऊं चौकी इंचार्ज चरण सिंह राणा के साथ भ्रमण को निकली। पुलिस टीम आधे शटर के साथ खुली मिली दुकानें के 21 दुकानदारों को पकड़कर चौकी ले गई। दो लोग बेवजह घूमते मिले। पुलिस ने सभी के खिलाफ कोरोना लाकडाउन के उल्लंघन में कार्रवाई की है। चौकी इंचार्ज म्याऊं चरण सिंह राणा ने बताया कि इन दुकानदारों के खिलाफ लाकडाउन उल्लंघन के आरोप में कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी