लखनऊ तक पहुंचा बिल्सी चेयरमैन का सियासी ड्रामा

तीन राज्यों में भाजपा को मिली करारी हार के बीच लोकसभा चुनाव सिर पर आते ही भाजपा में रार दिखने लगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Dec 2018 12:55 AM (IST) Updated:Tue, 18 Dec 2018 12:55 AM (IST)
लखनऊ तक पहुंचा बिल्सी चेयरमैन का सियासी ड्रामा
लखनऊ तक पहुंचा बिल्सी चेयरमैन का सियासी ड्रामा

बदायूं : तीन राज्यों में भाजपा को मिली करारी हार के बीच लोकसभा चुनाव सिर पर आते ही भाजपा से बिल्सी चेयरमैन अनुज वाष्र्णेय ने क्षेत्रीय विधायक आरके शर्मा के प्रतिनिधि पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पद और पार्टी से इस्तीफा देने की बात कहते हुए सियासी पारा गर्मा दिया है। लोकसभा चुनाव की तैयारियों के ऐन वक्त पर पार्टी के विधायक के प्रतिनिधि पर गंभीर आरोप लगाने वाले चेयरमैन का सियासी ड्रामा दूसरे दिन भी जारी रहा। दूसरे दिन चेयरमैन ने खुद को लखनऊ में होने का दावा करते हुए कहा कि उनका अभी किसी तरह का समझौता नहीं हुआ है। लखनऊ में पार्टी पदाधिकारियों के साथ उनकी मी¨टग चल रही हैं। उनकी समस्या का समाधान नहीं होता है तो वह आगे की रणनीति बनाएंगे। फिलहाल, सियासी लोग चेयरमैन की इस बात को सियासी ड्रामे का रूप दे रहे हैं।

रविवार को दोपहर के वक्त बिल्सी चेयरमैन अनुज वाष्र्णेय ने बिल्सी विधायक आरके शर्मा के प्रतिनिधि शैलेंद्र शर्मा के खिलाफ बिगुल फूंक दिया। चेयरमैन ने विधायक प्रतिनिधि पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह प्रेसवार्ता कर उनके ऊपर हो रहे उत्पीड़न के बारे में बताएंगे। इसके साथ ही चेयरमैनी और भाजपा से इस्तीफा देंगे। बताया कि पार्टी से इस्तीफा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य और प्रदेश उपाध्यक्ष बीएल वर्मा को सौंपेंगे तो चेयरमैनी का इस्तीफा वह डीएम को देंगे। इसके बाद प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक प्रतिनिधि की करतूतों को उजागर करेंगे। दोपहर से शुरू हुआ हाई-वोल्टेज ड्रामा शाम तक चला और देर शाम दोनों पक्षों में समझौते का दावा होने लगा। चेयरमैन ने खुद कहा कि पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने उनकी समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया है। इसके बाद सियासी चर्चाएं थमीं तो सोमवार को वह लखनऊ में होने की बात कहते हुए किसी भी तरह का समझौता न होने का दावा करने लगे। इससे एक बार फिर सियासी माहौल गर्मा गया।

वर्जन ..

अभी तक हमारा कोई समझौता नहीं हुआ है। मैं लखनऊ में हूं और यहां पार्टी पदाधिकारियों से मी¨टग चल रही है। समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह अगली रणनीति के बारे में बताएंगे। कल तक स्थिति स्पष्ट कर देंगे।

- अनुज वाष्र्णेय, चेयरमैन नगर पालिका परिषद बिल्सी

chat bot
आपका साथी