दफ्तर में घुसकर बीएसए से की अभद्रता

शराब पीकर कार्यालय आने और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 08:11 AM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 08:11 AM (IST)
दफ्तर में घुसकर बीएसए से की अभद्रता
दफ्तर में घुसकर बीएसए से की अभद्रता

बदायूं : शराब पीकर कार्यालय आने और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से अशोभनीय भाषा का प्रयोग और अभद्रता करने वाले विकास क्षेत्र सालारपुर के प्रधानाध्यापक व कार्यालय में संबद्ध कनिष्ठ सहायक को निलंबित कर दिया गया है। कार्यालय में शाम के समय अन्य कर्मचारियों के सामने ही बीएसए से ऐसा व्यवहार करने पर कार्रवाई की गई है। विकास क्षेत्र सहसवान व दहगवां के ब्लॉक संसाधन केंद्र पर संबद्ध कर दिया गया है। दातागंज, सहसवान व वजीगंज के खंड शिक्षा अधिकारियों को जांच अधिकारी बनाकर जांच आख्या कार्यालय में जमा करने का निर्देश दिया है।

बीएसए ने बताया कि वह शाम सात बजे कार्यालय में बैठकर शासकीय कार्यों का निस्तारण करा रहे थे। साथ में प्रधान सहायक मनोज कुमार, शिविर सहायक राकेश यादव, लेखाकार ललित मौर्य, चालक राजेंद्र, अनुचर मनोज उपस्थित थे। इसी बीच बीएसए कार्यालय में संबद्ध चल रहे विकास क्षेत्र जगत के खंड शिक्षा अधिकारी के कनिष्ठ सहायक राकेश उपाध्याय और विकास क्षेत्र सालारपुर के प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक यशपाल शाम सात बजे उनके कमरे में नशे में धुत होकर आए। आरोप है कि अनावश्यक झगड़ा करने का प्रयास कर अनैतिक कार्यों को कराने का प्रयास करने लगे।

वर्जन..

फोटो 22 बीडीएन 25

कनिष्ठ सहायक और प्रधानाध्यापक ने नशे में धुत होकर अनैतिक कार्य करने कराने का प्रयास किया। जिसके चलते दोनों को निलंबित किया गया है।

- रामपाल ¨सह राजपूत, बीएसए

chat bot
आपका साथी