चोरी के आरोपित की तलाश में गाजियाबाद पुलिस पहुंची अलापुर

जागरण संवाददाता बदायूं चोरी के आरोपित की तलाश में गाजियाबाद पुलिस ने शुक्रवार रात को अलापुर में दबिश दी। गाजियाबाद के पटेल नगर में युवक अपने दोस्त के साथ एक प्रतिष्ठित परिवार के यहां कई वर्षों से नौकरी करता था। मालिक और उनकी पत्नी की गैर मौजूदगी में दोनों नौकर घर में बड़ी चोरी कर फरार हो गए। गाजियाबाद पुलिस ने उनकी तलाश में स्थानीय पुलिस के साथ छापेमारी की। फिलहाल वह हत्थे नहीं चढ़ा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 12:56 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 12:56 AM (IST)
चोरी के आरोपित की तलाश में गाजियाबाद पुलिस पहुंची अलापुर
चोरी के आरोपित की तलाश में गाजियाबाद पुलिस पहुंची अलापुर

जागरण संवाददाता, बदायूं : चोरी के आरोपित की तलाश में गाजियाबाद पुलिस ने शुक्रवार रात को अलापुर में दबिश दी। गाजियाबाद के पटेल नगर में युवक अपने दोस्त के साथ एक प्रतिष्ठित परिवार के यहां कई वर्षों से नौकरी करता था। मालिक और उनकी पत्नी की गैर मौजूदगी में दोनों नौकर घर में बड़ी चोरी कर फरार हो गए। गाजियाबाद पुलिस ने उनकी तलाश में स्थानीय पुलिस के साथ छापेमारी की। फिलहाल वह हत्थे नहीं चढ़ा।

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के पटेल नगर में नरेंद्र जैन का घर है। उनके घर में अलापुर थाना क्षेत्र के गांव बिसातनगर का वीरभान यादव करीब पांच साल से नौकरी कर रहा था। उसके साथ ही मुरादाबाद का युवक भी काम करता था। दो दिन पहले नरेंद्र जैन और उनकी पत्नी किसी रिश्तेदारी में गए तो वह दोनों नौकर ही घर पर थे। इसी दौरान मौका पाकर उन्होंने सोने-चांदी के जेवरातों के साथ नकदी पार कर ली। घटना की जानकारी होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने वीरभान यादव समेत दोनों नौकरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। शुक्रवार की रात वीरभान की तलाश में गाजियाबाद पुलिस यहां पहुंची तो अलापुर पुलिस को साथ लेकर उसकी तलाश में कई जगहों पर दबिश दी, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ा। अलापुर एसएचओ ओपी गौतम ने बताया कि यहां के रहने वाले युवक ने गाजियाबाद में अपने मालिक के घर पर चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। उसकी तलाश में गाजियाबाद पुलिस यहां आई थी। लेकिन, वह हत्थे नहीं चढ़ा।

chat bot
आपका साथी