हाथरस कांड के आरोपितों को दिलाएं फांसी की सजा

हाथरस कांड को लेकर जिले के सामाजिक संगठनों में आक्रोश व्याप्त है। बुधवार को भी आंबेडकर पार्क और शहीद स्मारक पार्क में सामाजिक संगठनों ने मोमबत्ती जलाकर बिटिया को श्रद्धांजलि दी। इंसाफ दिलाने के लिए आरोपितों को जल्द फांसी दिलाए जाने की मांग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 12:31 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:00 AM (IST)
हाथरस कांड के आरोपितों को दिलाएं फांसी की सजा
हाथरस कांड के आरोपितों को दिलाएं फांसी की सजा

जेएनएन, बदायूं : हाथरस कांड को लेकर जिले के सामाजिक संगठनों में आक्रोश व्याप्त है। बुधवार को भी आंबेडकर पार्क और शहीद स्मारक पार्क में सामाजिक संगठनों ने मोमबत्ती जलाकर बिटिया को श्रद्धांजलि दी। इंसाफ दिलाने के लिए आरोपितों को जल्द फांसी दिलाए जाने की मांग की गई।

डॉ. भीमराव आंबेडकर जन्मोत्सव समारोह समिति के कार्यकर्ता बुधवार को आंबेडकर पार्क पर एकत्रित हुए। कार्यकर्ताओं ने हाथरास कांड पर दुख जाहिर करके दिवंगत आत्मा भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। समिति ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को देकर मृतका का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में निस्तारित कराकर दरिदों को फांसी दिए जाने की मांग की। साथ ही पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद देने की मांग की। जिला अध्यक्ष एड. गुरुदयाल भारती, महासचिव एड. आरपी त्यागी, कोषाध्यक्ष एड. चिरंजीलाल, एड. सीएल गौतम, राजेंद्र सिंह, बीएन गौतम, बसपा बरेली मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी हेमेंद्र गौतम, हरीश दिनकर, जयदीप सिंह आदि मौजूद रहे।

युवा संकल्प सेवा समिति के पदाधिकारियों ने शहीद स्मारक पार्क पर मोमबत्ती जलाकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर संस्था के सचिव एडवोकेट पुनीत कुमार कश्यप, निखिल गुप्ता, योगेंद्र कुमार सागर, मुनीश कुमार, मुनीश वर्मा, राजेंद्र शाक्य, देवांशु मिश्रा आदि सदस्य मौजूद रहे।

नव क्रांति दल छात्र संगठन और राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से शहीद स्थल पर एकत्रित होकर हाथरस कांड पर मोमबत्ती जलाकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया। रालोद जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह यादव, योगेश यादव, अकरम चौधरी, अजहर कुरैशी, संजीव यादव लल्ला, आशीष यादव, अनिल यादव, संजय सिंह, बॉबी सिंह आदि मौजूद रहे।

इनसेट :: हाथरस जाकर धरने में शामिल हुए कांग्रेसी

जासं, बदायूं : जिला अध्यक्ष ओमकार सिंह के नेतृत्व में बुधवार को कांग्रेसी हाथरस पहुंचे। यहां धरना प्रदर्शन में शामिल होकर काग्रेंसियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर दिवंगत बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए दरिदों को फांसी की सजा देने की मांग की है। जिला अध्यक्ष ने कहा जिस तरीके से हाथरस की बिटिया को न सम्मान का जीवन जीने दिया और न ही मौत के बाद सम्मानजनक विदाई दी गई। परिवार के रात भर गिड़गिड़ाने के बावजूद उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। धरने में बाबू चौधरी, एराज चौधरी, फजल, पंकज, श्याम सिंह, दिनेश आदि शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी