जुआ के फड़ पर मारपीट

उझानी नगर के मुहल्ला नझियाई में जुआ के फड़ पर रुपये के लेन देन को लेकर बुधवार की शाम जुआरियों में मारपीट हो गई। मारपीट में तीन जुआरी चोटिल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस से पहले ही जुआरी मौके से फरार हो गए। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 12:53 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 12:53 AM (IST)
जुआ के फड़ पर मारपीट
जुआ के फड़ पर मारपीट

जेएनएन, बदायूं : उझानी नगर के मुहल्ला नझियाई में जुआ के फड़ पर रुपये के लेन देन को लेकर बुधवार की शाम जुआरियों में मारपीट हो गई। मारपीट में तीन जुआरी चोटिल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस से पहले ही जुआरी मौके से फरार हो गए। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

गंदगी को लेकर मुहल्ले वासी हलकान

जासं, बदायूं : शहर के मुहल्ला जालंधरी सराय में काफी दिनों से कूड़ा कचरा का उठान नहीं हुआ है। इससे मुहल्ले में दुर्गंध फैलने शुरू हो गई है। जिसके चलते मुहल्ले के लोग लोग परेशान है। मुहल्ले वासियों ने चेयरेमैन को प्रार्थना पत्र सौंपकर कूड़ा कचरा उठान की मांग की है।

आइपीएल सट्टे की शिकायत

जासं, बदायू् : सदर कोतवाली क्षेत्र में आइपीएल की सट्टेबाजी को लेकर इलाके के लोग परेशान है। इसको लेकर इलाके वासियों ने बुधवार को एसएसपी को शिकायती पत्र सौंपकर आइपीएल सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। शिकायतकर्ताओं ने कहा है युवा वर्ग आइपीएल सट्टेबाजी में घर से मिले खर्च के रुपयों को दांव पर लगा रहे है। इससे वह मानसिक तनाव में आ रहे है। पुलिस की साठगांठ से सट्टेबाज युवाओं को अपने जाल में फंसा रहे है।

chat bot
आपका साथी