जिले में बुखार से चार की मौत, हंगामा

जिले में बुखार से शनिवार को मासूम समेत चार लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 12:22 AM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 12:22 AM (IST)
जिले में बुखार से चार की मौत, हंगामा
जिले में बुखार से चार की मौत, हंगामा

बदायूं : जिले में बुखार से शनिवार को मासूम समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं अभी भी सैकड़ों लोग बीमार हैं। एक बच्चा जिला अस्पताल में भर्ती था लेकिन शनिवार दोपहर उसकी सांसें थम गईं। इधर, जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों में संक्रमण बना हुआ है। वहीं लखनऊ की एक और टीम भी यहां देर रात तक पहुंचने की अटकलें हैं। यह टीम अपने स्तर से बुखार प्रभावित गांवों का दौरा कर इलाज करेगी। जिला अस्पताल में गांव नाधा निवासी रफीक का आठ साल का बेटा जाहिद बुखार से ग्रसित होकर भर्ती था। शनिवार को उसकी मौत हो गई।

संसू, फैजगंज बेहट : थाना क्षेत्र के गांव परमानंदपुर निवासी एक युवक तीन दिन से बुखार से ग्रसित था। परिजनों ने उसे ओरछी के एक निजी अस्पताल से इलाज कराया था। शनिवार को युवक दवा लेने गया तो दवा खाने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई। कुछ देर बाद युवक की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टर पर गलत दवा देने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। वहीं कुछ देर बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया।

संसू, सैदपुर : इलाके के के गांव उरैना निवासी फिरासत उर्फ गुड्डू के छह माह के पुत्र जोएव को बीती रात तेज बुखार आया परिजन उसे डाक्टर के पास ले गये लेकिन उसकी हालत गंभीर मे सुधार नहीं हुआ शनिवार को उसकी मौत हो गई।

-----------------------------------------------------

chat bot
आपका साथी