जालंधरी सराय, लावेला और इंदिरा चौक के बिजली पोल होंगे शिफ्ट

शहर में जालंधरी सराय लावेला व इंदिरा चौक चौराहे का सुंदरीकरण हो रहा है। इसमें चौराहे पर लगे बिजली के पोल अतिक्रमण की जद में आ रहे हैं। सिटी मजिस्ट्रेट ने ऐसे सभी बिजली के पोल और केबल बॉक्स शिफ्ट करने के निर्देश दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 01:02 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 05:09 AM (IST)
जालंधरी सराय, लावेला और इंदिरा चौक के बिजली पोल होंगे शिफ्ट
जालंधरी सराय, लावेला और इंदिरा चौक के बिजली पोल होंगे शिफ्ट

जेएनएन, बदायूं : शहर में जालंधरी सराय, लावेला व इंदिरा चौक चौराहे का सुंदरीकरण हो रहा है। इसमें चौराहे पर लगे बिजली के पोल अतिक्रमण की जद में आ रहे हैं। सिटी मजिस्ट्रेट ने ऐसे सभी बिजली के पोल और केबल बॉक्स शिफ्ट करने के निर्देश दिए हैं। इस पर बिजली विभाग के अफसरों ने लावेला व इंदिरा चौक का एस्टीमेट बनाकर इनकी शिफ्टिंग की कार्रवाई शुरू की है। वहीं, जालंधरी सराय से पोल व केबल बॉक्स हटाने को एस्टीमेट बनाया जा रहा है।

जिला प्रशासन चौराहों के सुंदरीकरण को अतिक्रमण पहले ही हटवा चुका है। लेकिन बिजली के पोल अभी भी समस्या बने हुए थे। इस पर सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार ने मंगलवार को जालंधरी सराय का निरीक्षण किया। उन्हेांने यहां लगे बिजली के पोल व केबल बॉक्सों की शिफ्टिंग के निर्देश बिजली अफसरों को दिए। लावेला चौक और इंदिरा चौक पर लगे बिजली पोल हटाने को पूर्व में कहा जा चुका है। इस पर बिजली विभाग ने लावेला चौक के लिए छह लाख और इंदिरा चौक के लिए 26 लाख का स्टीमेट तैयार किया है। दोनों जगह इनकी शिफ्िटग शुरू हो चुकी है, जबकि जालंधरी सराय में 12 पोल शिफ्ट किए जाएंगे।

वर्जन ::

जालंधरी सराय के बिजली पोल हटाने को बिजली विभाग से कहा गया है। बिजली पोल हटने के बाद यहां चौड़ीकरण का कार्य शुरू होगा।

- अमित कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट

chat bot
आपका साथी