संक्रमित होने के बाद भी ड्यूटी, वाह रे इलेक्शन..

कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। पंचायत चुनाव की तैयारी के बीच सरकारी दफ्तरों में अधिकारी कर्मचारी संक्रमित मिलने लगे हैं। गुरुवार को जिला सूचना विज्ञान अधिकारी राजेश कुमार शर्मा समेत एनआइसी के चार लोग कोरोना संक्रमित निकल आए। जांच रिपोर्ट आ जाने के बाद भी यह लोग काम करते रहे। जिलाधिकारी दीपा रंजन ने इसको देखते हुए शुक्रवार को कलक्ट्रेट के सभी कार्यालय और न्यायालय बंद करा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 01:42 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 01:42 AM (IST)
संक्रमित होने के बाद भी ड्यूटी, वाह रे इलेक्शन..
संक्रमित होने के बाद भी ड्यूटी, वाह रे इलेक्शन..

जेएनएन, बदायूं : कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। पंचायत चुनाव की तैयारी के बीच सरकारी दफ्तरों में अधिकारी, कर्मचारी संक्रमित मिलने लगे हैं। गुरुवार को जिला सूचना विज्ञान अधिकारी राजेश कुमार शर्मा समेत एनआइसी के चार लोग कोरोना संक्रमित निकल आए। जांच रिपोर्ट आ जाने के बाद भी यह लोग काम करते रहे। जिलाधिकारी दीपा रंजन ने इसको देखते हुए शुक्रवार को कलक्ट्रेट के सभी कार्यालय और न्यायालय बंद करा दिया है।

कलक्ट्रेट में गुरुवार को एनआइसी के स्टाफ की कोरोना जांच कराई तो एनआइसी प्रभारी राजेश कुमार शर्मा संक्रमित मिले। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर साझा करते हुए लिखा कि एंटीजन किट से पूरे स्टाफ की जांच कराई गई, जिसमें उनके साथ हारून की रिपोर्ट भी पाजिटिव रही। इसके अलावा चुनाव के लिए संबंद्ध किए गए और कर्मचारी भी संक्रमित निकले हैं। दुखद यह है कि इसके बाद बाद भी काम करना पड़ रहा है। वाह रे इलेक्शन..जय हो। इसको देखते हुए डीएम ने शुक्रवार को कलक्ट्रेट बंद कराने का आदेश दिया है। कल दिनभर सैनिटाइजेशन होगा। इसके बाद 17 अप्रैल को कलक्ट्रेट खुलेगा। उधर, वैक्सीनेशन की प्रक्रिया चलती रही। कोरोना वैक्सीनेशन के नोडल अधिकारी डा. असलम ने बताया कि जिला अस्पताल समेत पीएचसी, सीएचसी पर 4,395 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।

बिल्सी चेयरमैन परिवार समेत कोरोना संक्रमित

नगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या निरंतर बढ़ रही है। चेयरमैन परिवार के सदस्य भी इससे प्रभावित हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की एक स्वास्थ्य कर्मी कोरोना पाजिटिव आई हैं। चेयरमैन अनुज वाष्र्णेय की पत्नी और बच्चों की जांच रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव आई है। इधर, चेयरमैन होम आइसोलेट हो गए हैं। उन्होंने फोन पर बताया कि उनके पिता और भाई भी कोरोना पाजिटिव हैं और दिल्ली में इलाज करा रहे हैं। इसके अलावा नगर के मुहल्ला नंबर दो में एक परिवार के तीन लोग संक्रमित मिलने से उनके आवास पर बल्लियां लगाकर आवागमन बंद कर दिया गया है। जबकि इनके परिवार के तीन संक्रमित सदस्यों का मुरादाबाद में इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी