चांदमारी में डीएम और कप्तान ने साधा निधाना

रायफल क्लब ने चांदमारी मैदान में शूटिग का आयोजन किया। इसमें डीएम कुमार प्रशांत ने बंदूक से निशाना साधा। उन्होंने रायफल क्लब की परंपरा को बनाए रखने का आह्वान किया। चित्रांशनगर के निकट घोंचामार्ग स्थित चांदमारी में राइफल क्लब ने शूटिंग कराई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा के साथ डीएम कुमार प्रशांत ने भी इसमें निशाना साधा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:49 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:49 AM (IST)
चांदमारी में डीएम और कप्तान ने साधा निधाना
चांदमारी में डीएम और कप्तान ने साधा निधाना

जेएनएन, बदायूं : रायफल क्लब ने चांदमारी मैदान में शूटिग का आयोजन किया। इसमें डीएम कुमार प्रशांत ने बंदूक से निशाना साधा। उन्होंने रायफल क्लब की परंपरा को बनाए रखने का आह्वान किया।

चित्रांशनगर के निकट घोंचामार्ग स्थित चांदमारी में राइफल क्लब ने शूटिंग कराई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा के साथ डीएम कुमार प्रशांत ने भी इसमें निशाना साधा। रायफल क्लब के सदस्यों से मुलाकात कर कहा कि राइफल क्लब का गौरवमयी इतिहास रहा है। यह क्लब बदायूं की पहचान है। इसकी परंपराओं को बनाए रखते हुए इसे और अधिक साधन संपन्न बनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि 8 नंवबर को फिर शूटिग का आयोजन होगा। क्लब के मैदान की बाउंड्रीवाल सही नहीं होने पर उसे ठीक कराने के साथ इसका सौंदर्यीकरण भी कराने को कहा। इस मौके पर क्लब के संरक्षक एवं सदस्य भी इस अवसर पर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी