अवसाद में आए युवक ने काटा प्राइवेट पार्ट

कस्बे में अवसाद में आए एक युवक ने अपना प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। लहूलुहान अवस्था में वह घर की छत पर कराह रहा था। स्वजन छत पर पहुंचे तो उसको लेकर तुरंत संभल जिले के चंदौसी स्थित निजी अस्पताल ले गए। स्थिति गंभीर होने पर पहले मुरादाबाद रेफर किया। फिर मुरादाबाद से उसको बरेली रेफर किया गया। स्वजन कुछ बताने को तैयार नहीं हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:16 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:16 AM (IST)
अवसाद में आए युवक ने काटा प्राइवेट पार्ट
अवसाद में आए युवक ने काटा प्राइवेट पार्ट

जेएनएन, नूरपुर पिनौनी (बदायूं) : कस्बे में अवसाद में आए एक युवक ने अपना प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। लहूलुहान अवस्था में वह घर की छत पर कराह रहा था। स्वजन छत पर पहुंचे तो उसको लेकर तुरंत संभल जिले के चंदौसी स्थित निजी अस्पताल ले गए। स्थिति गंभीर होने पर पहले मुरादाबाद रेफर किया। फिर मुरादाबाद से उसको बरेली रेफर किया गया। स्वजन कुछ बताने को तैयार नहीं हैं।

बताते हैं कि युवक लंबे समय से अवसाद में था। बात करने की कोशिश पर कोई जवाब नहीं देता था। हमेशा गुमशुम रहता था। गुरुवार भोर में चार बजे उसके स्वजनों ने छत पर उसकी कराहट सुनी। वह छत पर पहुंचे, तो उसकी स्थिति देखकर परेशान हुए। थोड़ी ही देर में पड़ोसी भी पहुंचे। उनके पूछने पर भी स्वजन कुछ नहीं बता सके। वह उसको इलाज को ले गए। कस्बे में मामले को लेकर तमाम चर्चाएं है। पड़ोसियों ने बताया कि वह शादीशुदा है। दो बच्चे भी हैं। श्मशान घाट में रात को था बसेरा

युवक श्मशान घाट में रोजाना जाता था। वह किसी तांत्रिक के जाल में फंस चुका था। प्राइवेट पार्ट काटने लेकर भी संशय है। कुछ लोगों का कहना है कि उसने श्मशान घाट पर ही इस तरह का कदम उठाया है। वर्जन ..

ऐसी कोई सूचना थाने पर नहीं आई है। पुलिस चौकी नूरपुर पिनौनी से जानकारी मांगी है।

- जसवीर सिंह, एसएचओ इस्लामनगर

chat bot
आपका साथी