हत्यारोपितों को फांसी दिलाने की मांग

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला राजस्व अधिकारी को सौंपकर फरीदाबाद में हुए हत्याकांड के आरोपितों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:56 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:56 AM (IST)
हत्यारोपितों को फांसी दिलाने की मांग
हत्यारोपितों को फांसी दिलाने की मांग

जेएनएन, बदायूं : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला राजस्व अधिकारी को सौंपकर फरीदाबाद में हुए हत्याकांड के आरोपितों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की।

जिला संगठन मंत्री अमित भारद्वाज ने कहा कि फरीदाबाद के कालेज की छात्रा व उसके परिवार के साथ अन्याय हुआ है। मुख्य आरोपित ने अपना नाम बदलकर कृत्य को अंजाम दिया। फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए। जिला संयोजक अंकित पटेल ने कहा कि समाज में आए दिन हो रही इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकारों को कठोर कानून बनाने चाहिए। इस मौके पर जिला संयोजक समीक्षा, योगेश शर्मा, सिद्धि परमार, सर्वज्ञ गुप्ता, हेमंत पाल, हरिमोहन, हितेंद्र कुमार, मृत्युंजय, अर्जुन राठौर, विमल, मुकुल राठौर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी