तालाब और चकरोड पर दबंगों ने किया कब्जा

तालाब और चकरोड पर दबंगों ने किया कब्जा
Publish Date:Sun, 20 Sep 2020 12:27 AM (IST) Author: Jagran

जेएनएन, बदायूं : शासन के निर्देश पर संपूर्ण समाधान दिवस के साथ शनिवार से थाना समाधान दिवस की भी शुरूआत हुई। अनलॉक-4 में पहली बार शनिवार को आयोजित थाना दिवस में जिलाधिकारी कुमार प्रशांत और एसएसपी संकल्प शर्मा ने फरियादियों की समस्या सुनकर समाधान कराया। उतरना गांव के प्रधान पति राम खेलावन ने शिकायत की कि कुछ दबंगों ने गांव के तालाब और चकरोडों पर अवैध कब्जा कर लिए हैं। डीएम ने कानूनगो एवं लेखपाल को जांच कर अवैध कब्जा हटवाने के निर्देश दिए।

सर्वा गांव के राम अवतार ने शिकायत की कि कुछ दबंग ने राजनैतिक दबाव बनाकर जबरन उनकी जमीन खरीदने का प्रयास कर रहे हैं। फसल नहीं काटने दे रहे हैं। जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। डीएम ने एसडीएम को मामले की जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए। डीएम ने कहा किअवैध रूप से कब्जाई गई भूमि, चकरोड आदि को कब्जा मुक्त कराएं। सरकार की प्राथमिकता वाले कार्यों को समय से पूरा करें। एसएसपी ने थानाध्यक्षों को समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों के गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण के निर्देश दिए। खुराफाती तत्वों पर मुचलका पाबंद की कार्रवाई को कहा।

सहसवान : एसडीएम लाल बहादुर की अध्यक्षता में थाना मुजरिया में समाधान दिवस हुआ। सात में से तीन शिकायतों का निस्तारण मौके पर कराया। इस दौरान सीओ रामकरन, कोतवाल मुजरिया जय भगवान सिंह यादव मौजूद रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.