मिष्ठान दुकानों पर काम करने वालों की कोरोना जांच को टीम गठित

जिले में मिष्ठान विक्रेताओं के यहां काम करने वाले लोगों की कोरोना जांच होगी। इसके लिए टीमों का गठन किया गया है। शहर में डिप्टी सीएमओ और देहात में सभी सीएचसी-पीएचसी प्रभारियों को यह जिम्मेदारी दी गई है। शासन के निर्देश पर डीएम कुमार प्रशांत ने सभी टीम प्रभारियों को निर्देशित किया कि शहर में 350 तो देहात क्षेत्र में हर टीम प्रभारी को 150-150 लोगों की सैंपलिग करनी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Nov 2020 12:11 AM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 12:11 AM (IST)
मिष्ठान दुकानों पर काम करने वालों की कोरोना जांच को टीम गठित
मिष्ठान दुकानों पर काम करने वालों की कोरोना जांच को टीम गठित

जेएनएन, बदायूं : जिले में मिष्ठान विक्रेताओं के यहां काम करने वाले लोगों की कोरोना जांच होगी। इसके लिए टीमों का गठन किया गया है। शहर में डिप्टी सीएमओ और देहात में सभी सीएचसी-पीएचसी प्रभारियों को यह जिम्मेदारी दी गई है।

शासन के निर्देश पर डीएम कुमार प्रशांत ने सभी टीम प्रभारियों को निर्देशित किया कि शहर में 350 तो देहात क्षेत्र में हर टीम प्रभारी को 150-150 लोगों की सैंपलिग करनी है। कोरोना काल में दीपावली का त्योहार करीब आते ही कोरोना संक्रमण को लेकर शासन से लेकर प्रशासन तक सभी गंभीर है। संक्रमण फिर से लोगों को बीमार नहीं कर दे। इसके लिए मिठाई बनाने वाली दुकानों पर ध्यान दिया जा रहा है। इसलिए इनके कर्मचारियों की जांच का निर्णय लिया गया है। इससे यदि कोई कारीगर या अन्य कर्मचारी संक्रमित निकले तो उसका इलाज कराया जा सके। इससे वह संक्रमण को मिठाई के साथ नहीं बांट दे। डीएम ने सभी चिकित्सा प्रभारियों के नेतृत्व में टीमों का गठन किया है, ताकि दिवाली से पहले ही सभी दुकानों पर कर्मचारियों की सैंपलिग की जा सके।

chat bot
आपका साथी