दिल्ली से आने वाले यात्रियों की हुई कोरोना जांच

दिल्ली में कोरोना फिर से तेजी से पैर पसार रहा है। जिसके चलते जिला प्रशासन ने सतर्कता बरतना शुरू किया है। रविवार को डिपो चौराहे पर अभियान चलाकर दिल्ली से रोडवेज बस से आने वाले यात्रियों के अलावा राहगीरों की कोरोना की जांच कराई गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 12:10 AM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 12:10 AM (IST)
दिल्ली से आने वाले यात्रियों की हुई कोरोना जांच
दिल्ली से आने वाले यात्रियों की हुई कोरोना जांच

जेएनएन, बदायूं : दिल्ली में कोरोना फिर से तेजी से पैर पसार रहा है। जिसके चलते जिला प्रशासन ने सतर्कता बरतना शुरू किया है। रविवार को डिपो चौराहे पर अभियान चलाकर दिल्ली से रोडवेज बस से आने वाले यात्रियों के अलावा राहगीरों की कोरोना की जांच कराई गई।

डीएम कुमार प्रशांत ने हर यात्री का कोरोना टेस्ट कराने का निर्देश दिया है। डिपो चौराहे पर ही कोरोना टेस्ट कराया गया। चौराहे पर तैनात होमगार्ड यात्रियों को पकड़कर शिविर तक ले गए। कई यात्रियों ने आनाकानी की तो सख्ती बरती गई। कोरोना टेस्ट कराने वाले हर व्यक्ति का नाम, पिता का नाम, पता और मोबाइल नंबर एक रजिस्टर पर दर्ज किया गया। इनसेट

पाजीटिव निकलने पर भी पहुंच से बाहर

चौराहे पर यात्रियों का कोरोना टेस्ट तो कराया। लेकिन, उन पर नजर नहीं रखी गई। टेस्ट किया और उन्हें रवाना कर दिया। संक्रमित होने पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी उन्हें आवाज ही लगाते रह गए। पाजीटिव निकले लोगों को होम क्वारंटाइन किया जाएगा। -------------------- जिले में 23 और मिले कोरोना संक्रमित

जेएनएन, बदायूं : सर्दी के साथ कोरोना संक्रमण फिर बढ़ रहा है। रविवार को 1168 की रिपोर्ट तो निगेटिव रही, लेकिन 23 नए कोरोना पाजिटिव निकल आने से चिता बढ़ गई है। जिले में स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने 851 लोगों के सैंपल लिए। इनमें से 23 लोग संक्रमित मिले हैं। संक्रमितों में उसावां में दो, सहसवान में दो, दहगवां में एक, सालारपुर में 8, जगत, दातागंज, आसफपुर, उझानी, बिसौली में एक-एक संक्रमित मिले हैं। इनके अलावा सिविल लाइन में दो, लालपुल और मालगोदाम रोड पर एक-एक संक्रमित मिले हैं।

chat bot
आपका साथी