कोरोना संक्रमण और बुखार ने 16 को निगला

जिले में कोरोना संक्रमण के साथ वायरल बुखार का तेजी से प्रसार हो रहा है। इसकी चपेट में आने से मौतों का सिलसिला जारी है। गुरुवार को कोरोना और बुखार की वजह से 16 लोगों की मौत हुई है। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान आठ लोगों की मौत हुई। जिनमें तीन कोरोना संक्रमित और पांच नान कोविड के मरीज थे। जिन्हें सांस लेने में दिक्कत थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 12:32 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 12:32 AM (IST)
कोरोना संक्रमण और बुखार ने 16 को निगला
कोरोना संक्रमण और बुखार ने 16 को निगला

बदायूं, जेएनएन : जिले में कोरोना संक्रमण के साथ वायरल बुखार का तेजी से प्रसार हो रहा है। इसकी चपेट में आने से मौतों का सिलसिला जारी है। गुरुवार को कोरोना और बुखार की वजह से 16 लोगों की मौत हुई है। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान आठ लोगों की मौत हुई। जिनमें तीन कोरोना संक्रमित और पांच नान कोविड के मरीज थे। जिन्हें सांस लेने में दिक्कत थी। मेडिकल कालेज के सीएमएस डा.सीपी सिंह ने बताया, पांच नान कोविड और तीन संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। चिकित्सक व गल्ला व्यापारी समेत चार की मौत

संस, सहसवान : नगर में 24 घंटे में चिकित्सक और गल्ला व्यापारी समेत चार लोगों की मौत हुई। मुहल्ला जहांगीराबाद निवासी विपिन गांधी को करीब पांच दिन पूर्व सांस लेने में दिक्कत हुई। बरेली के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मुहल्ला तहसील दरवाजा के चिकित्सक दिग्विजय तिवारी को भी चार-पांच दिन पूर्व सांस लेने में दिक्कत हुई थी। उनकी भी बरेली के निजी अस्पताल में मौत हो गई। मुहल्ला नयागंज निवासी पवनजीत को दो दिन पूर्व सांस लेने में दिक्कत हुई थी। उनकी भी बरेली के अस्पताल में मौत हुई। मुहल्ला जहांगीराबाद निवासी दिनेश उर्फ कल्लू की ढाई वर्षीय बेटी की गुरुवार सुबह तबीयत खराब होने से उसकी मौत हो गई। बुखार की चपेट से किशोरी की मौत

संसू, सिलहरी : गांव लखनपुर के तेजपाल सिंह की पुत्री की बुखार की चपेट में आने से गुरुवार को मौत हो गई। सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची। जगत सीएचसी प्रभारी डा. जितेंद्र सिंह ने बताया, लखनपुर गांव में कोरोना के 50 सैंपल ले लिए गए। जिनमें सात लोग संक्रमित निकले। सभी को दवा बांटी। नगला शर्की में भी 50 लोगों के सैंपल लिए गए। यहां 12 संक्रमित निकले। संक्रमितों को कोरोना किट उपलब्ध कराई गई है। इधर, सलारपुर ब्लाक के गांव बाबट और नरऊपशा में दर्जनों लोग बुखार की चपेट में आ गए। गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों गांवों में कैंप लगाकर ग्रामीणों की जांच की है। वायरल के लक्षण मिलने पर उन्हें दवा वितरण की है। सीएचसी प्रभारी डा. नरेंद्र सिंह ने बताया, दोनों गांवों के लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया है। कोई व्यक्ति संक्रमित नहीं मिला है। स्वास्थ्य विभाग की टीम में डा. अल्फा, डा. मेराज राजपाल सिंह, डा. सुबोध और ग्राम प्रधान भीम सिंह सागर आदि मौजूद रहे।

सीने में उठा दर्द, रास्ते में मौत

संसू, सैदपुर : कस्बा के मुहल्ला खेड़ा निवासी इस्तेखार अब्बासी की बुधवार की रात हालत बिगड़ गई। उसके सीने में तेज दर्द उठा। पत्नी तबस्सुम पति के इलाज को इधर उधर भटकती रही लेकिन कोई चिकित्सक नहीं मिल सका। हालत गंभीर होने पर तबस्सुम ने मायके वालों को जानकारी दी। जानकारी पर पहुंचे तबस्सुम का भाई इस्तेखार अब्बासी को लेकर बदायूं आ रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।

बुखार से दो की मौत

संसू, कुंवरगांव : सलारपुर ब्लाक के गांव कैली निवासी राजेंद्र पाली की बुखार से मौत हो गई। इसी क्षेत्र के गांव दुगरैया निवासी सोनवती पत्नी रावेंद्र शर्मा को कई दिनों से बुखार आ रहा था। गुरुवार सुबह उनकी मौत हो गई।

एसबीआआइ के पांच कर्मचारी संक्रमित

संस, बिल्सी : नगर की एसबीआइ शाखा के पांच कर्मचारी संक्रमित निकलने से अन्य स्टाफ में खलबली मच गई। गुरुवार को नगर पालिका प्रशासन द्वारा बैंक शाखा पर सैनिटाइजेशन कराया। इसके अलावा नगर के गली मुहल्लों में सैनिटाइजेशन कराकर साफ सफाई कराई गई।

chat bot
आपका साथी