आनर किलिग के हत्यारोपित दोनों पिता भेजे गए जेल

जेएनएन दातागंज (बदायूं) बेटी के हत्यारोपित दो जुड़वा पिता को शुक्रवार को पुलिस ने कोर्ट के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। इससे पूर्व इस मामले के सगे भाई जेल जा चुके है। पुलिस हत्याकांड में आगे की तफ्तीश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:42 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:42 PM (IST)
आनर किलिग के हत्यारोपित दोनों पिता भेजे गए जेल
आनर किलिग के हत्यारोपित दोनों पिता भेजे गए जेल

जेएनएन, दातागंज (बदायूं) : बेटी के हत्यारोपित दो जुड़वा पिता को शुक्रवार को पुलिस ने कोर्ट के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। इससे पूर्व इस मामले के सगे भाई जेल जा चुके है। पुलिस हत्याकांड में आगे की तफ्तीश कर रही है। इधर, हत्यारोपितों के घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

दातागंज कोतवाली गेट पर बुधवार की रात 10 बजे 161 के बयान दर्ज कराने आई अर्चना पति देवेंद्र सिंह पर उसके भाई पुष्पेंद्र, रवीत और जुड़वा पिता चंद्रपाल व कुंवरपाल ने जानलेवा हमला कर दिया था। हमले में हमलावरों ने उसका गला चाकू से रेत दिया था। जिसमें उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस की ओर से मृतका के दो भाई और दोनों पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने गुरुवार को दोनों हत्यारोपित भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि हत्यारोपित जुड़वा पिता को देर शाम गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार को पुलिस ने पिता चंद्रपाल और कुंवरपाल को कोर्ट के समक्ष पेश किया। यहां से दोनों को जेल भेज दिया है। इधर, पुलिस टीम अब इस मामले में तफ्तीश करने की दावा कर रही है। इस संबंध में सीओ दातागंज बलदेव सिंह ने बताया कि लड़की के हत्यारोपित पिता को जेल भेज दिया है। आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

भाईयों ने समझाया लेकिन नहीं मानी अर्चना

मृतक लड़की और पति देवेंद्र सिंह में चचेरे भाई बहन का रिश्ता था। देवेंद्र सिंह और लड़की का करीब दो साल से प्रेम संबंध चल रहा था। देवेंद्र उससे मिलने बरेली से बदायूं आता था। इसकी भनक जब लड़की के भाइयों को लगी तो उन्होंने देवेंद्र को नसीहत भी दी थी लेकिन दोनों के प्रेम संबंध नहीं थे।

बेटी के खोना का जुड़वा भाइयों को मलाल

दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव पलिया गूजर निवासी जुड़वा भाई चंद्रपाल और कुंवरपाल को अब बेटी की हत्या पर पछतावा हो रहा है। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने दुख जाहिर किया।

chat bot
आपका साथी