बदायूं में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार सगे भाइयों की मौत

नगर पंचायत कछला के पुल पर बुधवार को पूर्वाह्न 11 तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार सगे भाइयों को रौंद दिया। हादसे में बड़े भाई की मौके पर और छोटे भाई की जिला अस्पताल में मौत हो गई। दोनों भाई सहसवान स्थित ननिहाल में मौसी की शादी में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 12:16 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 12:16 AM (IST)
बदायूं में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार सगे भाइयों की मौत
बदायूं में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार सगे भाइयों की मौत

कछला/उझानी (बदायूं), जेएनएन : नगर पंचायत कछला के पुल पर बुधवार को पूर्वाह्न 11 तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार सगे भाइयों को रौंद दिया। हादसे में बड़े भाई की मौके पर और छोटे भाई की जिला अस्पताल में मौत हो गई। दोनों भाई सहसवान स्थित ननिहाल में मौसी की शादी में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे।

जिला कासगंज के थाना सोरो के गांव कंपुर निवासी महेंद्र का बड़ा बेटा संजीव छोटे भाई उमेश के साथ 14 जून को सहसवान स्थित ननिहाल गया। वह यहां मौसी की शादी में शामिल होने आए थे। बुधवार सुबह दोनों भाई बाइक से घर लौट रहे थे। कछला पुल को पार करते समय पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को रौंद दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। हादसे में संजीव की मौके पर मौत हो गई। छोटा भाई उमेश घायल हो गया। कछला पुल पर मौजूद दुकानदारों की सूचना पर कछला पुलिस चौकी इंचार्ज रजनीश यादव मौके पर पहुंचे। पुलिस ने उमेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन, दोपहर 3.30 बजे घायल उमेश ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है। कछला पुलिस चौकी इंचार्ज रजनीश यादव ने बताया, अज्ञात ट्रक की टक्कर से सगे भाइयों की मौत हुई है। स्वजन की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। ------------------------

डिवाइडर से टकराई कार, पीलीभीत के चालक की मौत

सिलहरी(बदायूं) जेएनएन: बरेली-मथुरा हाईवे स्थित गांव चंदनपुर खरैर के पास बुधवार सुबह तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई। हादसे में पीलीभीत के चालक की मौत हो गई। वहीं, कार में सवार छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार के केबिन में फंसे चालक के शव को बाहर निकाला। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के दौरान जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन से क्षतिग्रस्त कार को हाईवे से हटवाकर जाम खुलवाया।

पीलीभीत जिले के थाना बरखेड़ा के गांव नारायणठेर निवासी वीरेंद्र मां की अस्थियां विसर्जित करने कछला गंगा जा रहे थे। उनके साथ एक और कार जो कि उनकी कार से आगे चल रही थी। उसमें नारायणठेर गांव का चालक कल्याण राय के साथ गांव के सुधीर लाल, कांता प्रसाद, महेश, पातीराम, लीलाधर और कमलेश भी सवार थे। बताते हैं कि गांव चंदनपुर खरैर के पास कार के चालक को झपकी आ गई। इससे तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराते हुए उसके ऊपर चढ़ गई। हादसे में कार अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें फंसने से चालक कल्याण राय की मौत हो गई। जबकि अन्य लोग घायल हो गए। हादसे की जानकारी पर थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने स्टेरिग में फंसे चालक के शव को बाहर निकलवाया। बिनावर थाने के इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि सभी लोग पीलीभीत से कछला गंगा घाट पर अस्थियां विसर्जन करने जा रहे थे। कार डिवाइडर से टकराई, जिसमें चालक की मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी