ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, युवक की मौत

संसू अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा म्याऊं में सर्व यूपी ग्रामीण बैंक के सामने अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मारी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे ट्रैक्टर चालक को पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 12:29 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 12:29 AM (IST)
ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, युवक की मौत
ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, युवक की मौत

संसू, अलापुर : थाना क्षेत्र के कस्बा म्याऊं में सर्व यूपी ग्रामीण बैंक के सामने अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मारी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे ट्रैक्टर चालक को पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

सोमवार सुबह म्याऊं निवासी संजेश किसी काम से जा रहे थे। रास्ते में सर्व यूपी ग्रामीण बैंक के सामने ईंटों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी बाइक को टक्कर मारी। हादसा इतनी जबरदस्त रहा कि संजेश की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौजूद पुलिस कर्मियों ने भाग रहे ट्रैक्टर चालक को पकड़ा। मौके पर राहगीरों की भीड़ जुटी। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर परिजनों को हादसे की सूचना दी। वह लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेकर थाने भेजा। मृतक के परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं दी गई है, पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है।

chat bot
आपका साथी