खेत पर कब्जा करने का विरोध करने पर बोला हमला

उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव चौसिगा में जमीन पर कब्जा कर रहे दबंग ने विरोध करने पर किसान पर हमला बोल दिया। आसपास के खेतों पर काम कर रहे लोगों ने किसी तरह से किसान को बचाया। मामले की तहरीर कोतवाली में दी गई मगर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:27 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:27 AM (IST)
खेत पर कब्जा करने का विरोध करने पर बोला हमला
खेत पर कब्जा करने का विरोध करने पर बोला हमला

जेएनएन, बदायूं : उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव चौसिगा में जमीन पर कब्जा कर रहे दबंग ने विरोध करने पर किसान पर हमला बोल दिया। आसपास के खेतों पर काम कर रहे लोगों ने किसी तरह से किसान को बचाया। मामले की तहरीर कोतवाली में दी गई, मगर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

उझानी कोतवाली क्षेत्र के ही गांव चौसिगा निवासी भानपाल ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि उनकी जमीन पड़ोसी गांव सरौता के जंगल में है। जमीन पर सरौता गांव का ही एक दबंग कब्जा करना चाहता है। बुधवार को किसी ने उन्हें सूचना दी कि उनके खेत पर कब्जा किया जा रहा है। सूचना मिलते ही वह खेत पर पहुंचे तो दबंग हमलावर हो गया। उसने अवैध असलाह से जानलेवा हमला बोला तो मारपीट कर उनको चोटिल कर दिया। उझानी कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि इस संबंध में कोतवाली पर कोई सूचना नहीं दी गई है। तहरीर आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी