पीएम को धमकी देने वाले को तलाशेगी एटीएस

बदायूं : फेसबुक पर प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी देने के मामले की विवेचना अब एटीएस को सौंपी गई है। बेहद संवेदनशील मामला होने के कारण शासन के निर्देश पर यह कार्रवाई अमल में लाई गई है। ऐसे में अब एटीएस इस दुस्साहसिक घटना को अंजाम देने वाले की तलाश में जुट गई है।

10 दिन पहले जरीफनगर के दहगवां निवासी दिलीप वर्मा की फेसबुक आइडी से पीएम को धमकी भरी पोस्ट अपलोड की गई थी। किसी भी चुनावी रैली में प्रधानमंत्री को जान से मारने की बात समेत पाकिस्तान जिदाबाद के नारे भी लिखे थे। इस मामले के असल गुनाहगार तक पहुंचने के लिए गूगल और फेसबुक से भी मदद ली गई है। साइबर सेल ने इसके लिए केलोफोर्निया से कुछ सुराग भी मंगवाए हैं। इधर, प्रकरण राष्ट्रीय स्तर का होने के साथ ही पुलिस इन दिनों लोकसभा चुनाव में व्यस्त है। जबकि शातिर हत्थे नहीं आ रहा। इस पर यह जांच अब एटीएस करेगी। वर्जन

मामले की जांच एटीएस को सौंपी जा चुकी है। गंभीर प्रकरण है और साइबर सेल से जुड़े मामलों में एटीएस अपने नेटवर्क के जरिये जल्दी गुनाहगार तक पहुंचने की क्षमता रखती है। हमारा मकसद दोषी की गिरफ्तारी है, अपने स्तर से भी प्रयास किए जा रहे हैं।

- अशोक कुमार त्रिपाठी, एसएसपी

--------------------------

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.