पत्नी के जाने से क्षुब्ध युवक ने जान दी, जाम

एक विवाहिता दो दिन पहले संदिग्ध हालातों में लापता हो गई। परिजनों का आरोप है कि गांव का ही एक युवक उसे बहलाकर अपने साथ ले गया। इधर तहरीर के बाद भी कार्रवाई न होने से क्षुब्ध पति ने फंदे पर लटककर बुधवार शाम अपनी जान दे दी। आक्रोशित परिजनों ने मुजरिया-बिल्सी मार्ग पर जाम लगाकर पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसपी देहात डॉ. एसपी सिंह समेत एसडीएम संजय सिंह बिल्सी मौके पर पहुंचे और भीड़ को समझाकर तकरीबन तीन घंटे बाद रास्ते से हटाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 12:31 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 12:31 AM (IST)
पत्नी के जाने से क्षुब्ध युवक ने जान दी, जाम
पत्नी के जाने से क्षुब्ध युवक ने जान दी, जाम

संसू, मुजरिया (बदायूं) : एक विवाहिता दो दिन पहले संदिग्ध हालातों में लापता हो गई। परिजनों का आरोप है कि गांव का ही एक युवक उसे बहलाकर अपने साथ ले गया। इधर, तहरीर के बाद भी कार्रवाई न होने से क्षुब्ध पति ने फंदे पर लटककर बुधवार शाम अपनी जान दे दी। आक्रोशित परिजनों ने मुजरिया-बिल्सी मार्ग पर जाम लगाकर पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसपी देहात डॉ. एसपी सिंह समेत एसडीएम संजय सिंह बिल्सी मौके पर पहुंचे और भीड़ को समझाकर तकरीबन तीन घंटे बाद रास्ते से हटाया।

थाना क्षेत्र के गांव सलारपुर निवासी राजवीर (35) की पत्नी नौ दिसंबर को लापता हो गई थी। परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। वहीं आरोपित समेत उसके परिजनों पर किसी तरह का दबाव भी नहीं बनाया। पत्नी जाने की चर्चा पूरे गांव में फैलने शर्मिदा राजवीर ने बुधवार शाम अपने खेत में लगे आम के पेड़ पर मफलर के फंदे से लटककर जान दे दी। जानकारी पर परिजन सड़क पर उतर आए। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने 15 हजार रुपये दबिश के लिए पीड़ित पक्ष से लिए, लेकिन आरोपित के यहां दबिश नहीं दी, जबकि विवाहिता वहीं थी। मामले की जानकारी पर बिल्सी, सहसवान व उझानी थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वर्जन ::

जाम खुल चुका है और शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। मामले की जांच एसपी देहात को सौंपी है। दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

- अशोक कुमार त्रिपाठी, एसएसपी

----------------------------

chat bot
आपका साथी