गंगा में कूदकर बरेली के युवक ने दी जान

बरेली जनपद के थाना प्रेमनगर के राजेंद्र नगर कालोनी निवासी युवक रविवार को नगर पंचायत कछला स्थित पुल से गंगा में कूदकर जान दे दी। पुलिस को पुल पर उसकी बाइक खड़ी मिली है। बाइक के बैग में से मिले ड्राइविग लाइसेंस एटीएम कार्ड और सुसाइड नोट से उसकी पहचान की गई। पुलिस की जानकारी पर युवक के स्वजन कछला पहुंच गए। घंटों मशक्कत के बाद गोताखोरों ने मनकापुर गांव के समीप शव बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:20 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:20 AM (IST)
गंगा में कूदकर बरेली के युवक ने दी जान
गंगा में कूदकर बरेली के युवक ने दी जान

जेएनएन, बरेली: बरेली जनपद के थाना प्रेमनगर के राजेंद्र नगर कालोनी निवासी युवक रविवार को नगर पंचायत कछला स्थित पुल से गंगा में कूदकर जान दे दी। पुलिस को पुल पर उसकी बाइक खड़ी मिली है। बाइक के बैग में से मिले ड्राइविग लाइसेंस, एटीएम कार्ड और सुसाइड नोट से उसकी पहचान की गई। पुलिस की जानकारी पर युवक के स्वजन कछला पहुंच गए। घंटों मशक्कत के बाद गोताखोरों ने मनकापुर गांव के समीप शव बरामद किया।

राजेंद्र नगर कालोनी निवासी रविद्र का बेटा अमित रविवार की सुबह नगर पंचायत कछला स्थित नानाखेड़ा रोड पर बाइक से पहुंचा। यहां उसने बाइक पुल पर खड़ी कर दी और गंगा में छलांग लगा दी। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी जानकारी कछला चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज रंजनीश यादव पुल पहुंच गए और उन्होंने वहां खड़ी मिली बाइक की डिग्गी खोली। बाइक के बैग से दो मोबाइल, ड्राइविग लाइसेंस, पांच एटीएम कार्ड और एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर युवक की पहचान की और तुरंत ही उसके स्वजन को घटना के बारे में अवगत कराया। जिसके कुछ घंटे बाद स्वजन कछला पहुंच गए। पुलिस की पूछताछ में स्वजन ने बताया अमित की शादी करीब 15 वर्ष पूर्व हुई है। लेकिन उसपर कोई बच्चा नहीं है। इससे आहत होकर अमित दो साल से अपनी पत्नी से अलग रहने लगा। इससे वह अवसाद में रहता था। स्वजन की गुहार पर पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को युवक की तलाश में लगाया, घंटों मशक्कत के बाद शव बरामद हुआ। इस संबंध में चौकी इंचार्ज रजनीश यादव ने बताया युवक ने आत्महत्या की है। एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है।

कछला घाट पर ही अंतिम संस्कार की इच्छा

अमित के बैग से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी अंतिम इच्छा पूरी की जाए। उसका अंतिम संस्कार कछला गंगा घाट पर किया जाए। वह जिदा रहते हुए किसी के काम न आ सका। पहली बात तो वह चाहता है कि उसका शव किसी को न मिले। अगर मिल भी जाए तो उसका अंतिम संस्कार कछला गंगा घाट पर ही किया जाए। जय माता दी। पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है।

chat bot
आपका साथी