जिले में निकले 34 कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग के उड़े होश

जागरण संवाददाता बदायूं जिले में रविवार शाम आई कोरोना जांच रिपोर्ट में एक साथ 34 नए मामले सामने आए जिसमें शहर में कुल 27 और सात दातागंज में निकले हैं। इसमें से जिला महिला अस्पताल की स्टाफ नर्स समेत चार कर्मचारी और एक केस राजकीय मेडिकल कॉलेज का पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य महकमे में खलबली है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 12:49 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:05 AM (IST)
जिले में निकले 34 कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग के उड़े होश
जिले में निकले 34 कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग के उड़े होश

जागरण संवाददाता, बदायूं : जिले में रविवार शाम आई कोरोना जांच रिपोर्ट में एक साथ 34 नए मामले सामने आए, जिसमें शहर में कुल 27 और सात दातागंज में निकले हैं। इसमें से जिला महिला अस्पताल की स्टाफ नर्स समेत चार कर्मचारी और एक केस राजकीय मेडिकल कॉलेज का पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य महकमे में खलबली है।

रविवार देर शाम आई रिपोर्ट में शहर के मुहल्ला कल्याण नगर में आठ केस में एक ही परिवार के चार, कटरा आलम, मधुवन कॉलोनी, जालंधरी सराय, जोगीपुरा, पक्का बाग, चौधरी सराय, पंजाबी चौक में एक-एक केस सामने आए। शिवपुरम में दंपती समेत चार केस संक्रमित निकले हैं। इसके अलावा जिला महिला महिला अस्पताल में स्टाफ नर्स समेत चार कर्मचारी, एक केस राजकीय मेडिकल कॉलेज और रिश्तेदारी में आए कासगंज निवासी युवक भी पॉजिटिव निकले है। स्टाफ नर्स बरेली की निवासी है, इसलिए बरेली स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी है। एक महिला ककराला में संक्रमित आई है। रिपोर्ट आने के बाद संक्रमितों की तलाश की जा रही है। एक साथ 27 मामले आने से आधा शहर फिर सील होगा। दातागंज में आए सात मामलों में नगर पालिका के तीन सफाई कर्मी समेत चार कर्मचारी, दातागंज की यूको बैंक के कैशियर और गल्ला व्यापारी का पुत्र भी पॉजिटिव है। इससे दातागंज में कुल 14 पॉजिटिव होने से खलबली है। सील होगा महिला अस्पताल और दातागंज की यूको बैंक

जिला महिला अस्पताल में चार केस व दातागंज की यूको बैंक के कैशियर संक्रमित निकले है। सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार ने बताया कि यह 24 घंटे के लिए सील होंगे। संक्रमित भाई-बहन से फैला संक्रमण

कल्याण नगर में संक्रमण संक्रमित भाई बहन से फैला क्योंकि पिछले दिनों स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी सूची में उनका पता गलत कांशीराम आवासीय कालोनी लिखा था।

chat bot
आपका साथी