जिले में 13 और ने जीती कोरोना की जंग

जासं बदायूं जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ने के साथ ही मरीज भी तेजी से ठीक हो रहे हैं। गुरुवार को आई 237 संदिग्धों की कोरोना जांच निगेटिव रही। इसमें 13 कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। वहीं जिले में एक बैंक अफसर की ट्रूनेट मशीन से संक्रमित आई है। दुबारा से जांच के लिए उनका सैंपल लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 12:43 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:07 AM (IST)
जिले में 13 और ने जीती कोरोना की जंग
जिले में 13 और ने जीती कोरोना की जंग

जासं, बदायूं : जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ने के साथ ही मरीज भी तेजी से ठीक हो रहे हैं। गुरुवार को आई 237 संदिग्धों की कोरोना जांच निगेटिव रही। इसमें 13 कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। वहीं जिले में एक बैंक अफसर की ट्रूनेट मशीन से संक्रमित आई है। दुबारा से जांच के लिए उनका सैंपल लिया गया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.यशपाल सिंह ने बताया कि गुरुवार को 265 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए। लैब से 237 लोगों की रिपोर्ट मिली, जिनमें सभी निगेटिव रहे हैं। अभी 734 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है। इस बीच 13 संक्रमितों की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। उन्हें डिस्चार्ज करने की तैयारी की जा रही है। अब जिले में सक्रिय केस 41 रह गए हैं। शहर की एक बैंक में तैनात महिला अधिकारी की तबीयत खराब होने पर उनको जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल में कोरोना के लक्षण मिलने पर उनकी जांच ट्रूनेट मशीन से हुई तो ट्रूनेट से वह पॉजिटिव आई हैं। पुष्टि के लिए उनका सैंपल लिया गया है। बरेली की आइवीआरआइ में जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

chat bot
आपका साथी