बिजली कर्मियों पर हमला में 10 लोगों पर मुकदमा

गांव जसमाह में चेकिग कर रही बिजली विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला किया। इस मामले में 10 लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। बिजली विभाग के अफसरों की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद समेत सभी लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:21 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:21 AM (IST)
बिजली कर्मियों पर हमला में 10 लोगों पर मुकदमा
बिजली कर्मियों पर हमला में 10 लोगों पर मुकदमा

जेएनएन, उसावां : गांव जसमाह में चेकिग कर रही बिजली विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला किया। इस मामले में 10 लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। बिजली विभाग के अफसरों की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद समेत सभी लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बिजली विभाग की टीम बुधवार को जसमाह गांव में चेकिंग को गई। गांव में रहीस के ट्यूबवेल पर बिजली बिल बकाया था। फिर भी ट्यूबवेल चलता मिला। टीम ने कनेक्शन काटने का प्रयास किया। इस पर दुर्गपाल व उसके भाई नन्हे ने टीम से अभद्रता की और मारपीट पर उतारू हो गए। आरोप है कि आरोपितों ने अपने साथियों को भी बुला लिया। विद्युत विभाग की टीम के वाहन में तोड़फोड़ की। टीम किसी तरह हमलावरों के चंगुल से बचकर थाने पहुंची। थाने में टीजी टू चंदन शर्मा ने तहरीर दी। पुलिस ने दो आरोपितों को नामजद कर दो लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वर्जन ..

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। अज्ञात हमलावरों की तलाश की जा रही है।

- प्रमोद कुमार, एसओ उसावां

chat bot
आपका साथी