हमलावरों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज-लहुवां मार्ग पर पर स्थित बैरीडीह गांव में सोमवार की रात को बाइक सवार हमलावरों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली से घायल युवक की हालत गंभीर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jul 2020 05:42 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jul 2020 05:42 PM (IST)
हमलावरों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर
हमलावरों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, लालगंज (आजमगढ़) : देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज-लहुवां मार्ग पर पर स्थित बैरीडीह गांव में सोमवार की रात बाइक सवार हमलावरों ने एक युवक को गोली मार दी। घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

बैरीडीह गांव निवासी विजय कुमार राम (25) टाइल्स लगाने का काम करते हैं। स्वजनों का कहना है कि सोमवार की रात लगभग साढ़े दस बजे विजय घर से लगभग सौ मीटर दूर गांव के मुख्य सड़क पर पैदल टहलते हुए मोबाइल पर किसी से बात कर रहे थे। उसी दौरान बाइक से आए तीन हमलावरों ने विजय को गोली मारी और उसके बाद भाग गए।

सीने में बाईं तरफ गोली लगने से विजय घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर गांव के लोग भी आ गए। स्वजन ग्रामीणों की मदद से विजय को लेकर सीएचसी लालगंज पहुंचे। वहां से रेफर करने पर स्वजनों ने वाराणसी के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। दूसरे दिन सुबह सीओ लालगंज अजय कुमार व देवगांव कोतवाल ने भी मौके पर पहुंचकर परिवार के लोगों से पूछताछ की। सीओ ने कहा कि विजय को किस रंजिश को लेकर गोली मारी गई, इस बारे में परिवार के लोग कुछ नहीं बता पा रहे हैं। घटना के संबंध में घायल युवक के पिता ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी