योग साधकों ने किया शांति पाठ, शहीदों को श्रद्धांजलि

आजमगढ़: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की गतात्मा की शांति के लिए रविवार को कुंवर ¨सह उद्यान में योग साधकों ने गायत्री मंत्रोच्चार के साथ हवन किया। साथ ही दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 07:52 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 11:40 PM (IST)
योग साधकों ने किया शांति पाठ, शहीदों को श्रद्धांजलि
योग साधकों ने किया शांति पाठ, शहीदों को श्रद्धांजलि

जासं, आजमगढ़ : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की गतात्मा की शांति के लिए रविवार को कुंवर ¨सह उद्यान में योग साधकों ने गायत्री मंत्रोच्चार के साथ हवन किया। साथ ही दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

प्रोफेसर डा. दुर्गा प्रसाद अस्थाना ने कहा कि पाक परस्त आतंकवादियों द्वारा पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर घात लगाकर किया गया हमला कायराना है। इसकी जितनी भी ¨नदा की जाए कम है। कहा कि आतंकवाद के खिलाफ पूरा देश पाकिस्तान के विरोध में खड़ा है। शहीदों के परिजन खुद को अकेला न समझें, उनके साथ पूरे देशवासियों की संवेदना है। उन्होंने सरकार से मांग किया कि जल्द ही एक योजनाबद्ध तरीके से इस हमले का माकूल जवाब दे जिससे आतंकवाद पोषित पाकिस्तान को सबक सिखाया जा सके। इस अवसर पर अखिलेश यादव, महेंद्र, ब्रह्मानंद,दीपक जायसवाल, देवविजय यादव, साधना यादव, प्रतिभा यादव सहित काफी संख्या में योग साधक थे।

chat bot
आपका साथी