गोबर रखने के विवाद में महिला को मार डाला

-टिकरिया नंदाव में - विवाद के दौरान देखते ही देखते चलने लगे लाठी-डंडे - अस्पताल ले जाते स

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 05:04 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 05:04 PM (IST)
गोबर रखने के विवाद में महिला को मार डाला
गोबर रखने के विवाद में महिला को मार डाला

-टिकरिया नंदाव में

- विवाद के दौरान देखते ही देखते चलने लगे लाठी-डंडे

- अस्पताल ले जाते समय रास्ते में थम गईं सांसें

-पति ने पांच के खिलाफ दी तहरीर, एएसपी भी पहुंचे जागरण संवाददाता, सरायमीर (आ•ामगढ़) : गोबर रखने के मामूली विवाद में महिला की जान चली गई। पति ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ ने थाने पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

सरायमीर थाना क्षेत्र के टिकरिया नंदाव निवासी दयाराम व लालबहादुर एक ही परिवार के हैं। गुरुवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे खाली जमीन में गोबर रखने को लेकर दोनों परिवारों में विवाद हो गया। दोनों ही पक्ष उक्त जमीन पर अपना कब्जा बताते हैं। शुरुआत कहासुनी से हुई, लेकिन देखते ही देखते विवाद इस कदर बढ़ गया कि लाठी-डंडे चलने लग गए। मारपीट में दयाराम की पत्नी गुड्डी देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें अचेत देख दूसरे पक्ष के लोग मौके से भाग निकले। स्वजन महिला की हालत गंभीर देख फूलपुर स्थिति एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

दयाराम ने बताया कि पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। ग्रामीणों ने बताया कि गोबर फेंकने को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा है। यदि पहले कार्रवाई हुई होती, तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती। घटनास्थल पर एक सब इंस्पेक्टर व दो सिपाही तैनात किए गए हैं। आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी