सड़क मरम्मत के लिए किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता सरायमीर (आजमगढ़) क्षेत्र के बीनापारा-अबडीहा मार्ग की मरम्मत की मांग को लेकर क्षेत्रीय ग्रामीणों ने रविवार को रास्ते पर प्रदर्शन कर प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने के साथ विधायक पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। इस मार्ग का निर्माण लगभग दो दशक पहले पूर्व सांसद स्व. गांधी आजाद द्वारा कराया गया था लेकिन उसके बाद किसी ने मरम्मत पर ध्यान नहीं दिया। वर्ष 2017 के चुनाव के दौरान विधायक आलम बदी ने क्षेत्र के लोगों से वादा किया था कि जीतने के तुरंत बाद सबसे पहला काम इसी मार्ग पर होगा लेकिन तीन वर्ष बीतने के बाद भी विधायक ने कुछ नहीं कराया। क्षेत्र के मोहम्मद असलम टाइगर अबू जैद बेलाल अहमद रिजवान अहमद आफताब आलम मोहम्मद अतहर शाह कौशर मोहम्मद रिजवान जफर आलम उर्फ अज्जू इमरान दानिश आदि ने कहा कि इस मार्ग को गड्ढामुक्त किए जाने के लिए कई बार शासन-प्रशासन से गुहार लगाई गई लेकिन आज तक कुछ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 04:54 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 04:54 PM (IST)
सड़क मरम्मत के लिए किया प्रदर्शन
सड़क मरम्मत के लिए किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, सरायमीर (आजमगढ़): क्षेत्र के बीनापारा-अबडीहा मार्ग की मरम्मत की मांग को लेकर क्षेत्रीय ग्रामीणों ने रविवार को रास्ते पर प्रदर्शन कर प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने के साथ विधायक पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। इस मार्ग का निर्माण लगभग दो दशक पहले पूर्व सांसद स्व. गांधी आजाद द्वारा कराया गया था लेकिन उसके बाद किसी ने मरम्मत पर ध्यान नहीं दिया। वर्ष 2017 के चुनाव के दौरान विधायक आलम बदी ने क्षेत्र के लोगों से वादा किया था कि जीतने के तुरंत बाद सबसे पहला काम इसी मार्ग पर होगा लेकिन तीन वर्ष बीतने के बाद भी विधायक ने कुछ नहीं कराया।

क्षेत्र के मोहम्मद असलम टाइगर, अबू जैद, बेलाल अहमद, रिजवान अहमद, आफताब आलम, मोहम्मद अतहर, शाह कौशर, मोहम्मद रिजवान, जफर आलम उर्फ अज्जू, इमरान, दानिश आदि ने कहा कि इस मार्ग को गड्ढामुक्त किए जाने के लिए कई बार शासन-प्रशासन से गुहार लगाई गई लेकिन आज तक कुछ नहीं हो सका। इस मार्ग पर प्रतिदिन बीनापारा, मंजीरपट्टी, अबडीहा, मुस्तफाबाद, खुटहना, कुजियारी आदि गांव के लोगों का आवागमन रहता है। इसी मार्ग से लोग सरायमीर बाजार, लाहीडीह बाजार, मिर्जापुर ब्लॉक पर आते-जाते हैं।

स्कूल के समय में बीनापारा इंटर कॉलेज, इब्ने सिना तिब्बिया कॉलेज, सर सैयद इंटर कॉलेज, नेयाज नेशनल स्कूल, अलीगढ़ इस्लामिक स्कूल, मदरसा इस्लाह, आयशा सिद्दीक निसवां कालेज आदि विद्यालयों के बच्चे आते-जाते आते हैं। कई बार आटो रिक्शा पलटने से कई लोग घायल भी हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी