सड़क मरम्मत के लिए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

-आक्रोश -चार साल से गड्ढों में तब्दील है अहरौला-कप्तानगंज मार्ग -कई बार आंदोलन के बा

JagranSun, 05 Dec 2021 05:53 PM (IST)
सड़क मरम्मत के लिए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

-आक्रोश ::::

-चार साल से गड्ढों में तब्दील है अहरौला-कप्तानगंज मार्ग

-कई बार आंदोलन के बाद भी नहीं हुआ समस्या का समाधान

जागरण संवाददाता, अहरौला (आजमगढ़): चार साल से गड्ढायुक्त सड़क पर सफर करते और आश्वासन की घुट्टी पीकर थक चुके ग्रामीण एक बार फिर सड़क पर उतर गए।बस्ती भुजवल बाजार में कई गांवों के ग्रामीण और व्यापारियों ने प्रदर्शन कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

अहरौला-कप्तानगंज मार्ग की दूरी 21 किमी है, लेकिन इस पर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है। समाजसेवी लक्ष्मी चौबे के नेतृत्व में कई दर्जन ग्रामीण और व्यापारियों ने बस्ती भुजबल चौक पर लोक निर्माण विभाग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की।कहा कि इस सड़क पर एक किलोमीटर में लगभग 500 से ज्यादा गड्ढे हैं। सड़क पर यात्रा से पहले लोग सोचते हैं। चार साल से क्षेत्र की जनता आंदोलन कर रही है। आमरण अनशन तक किया। मौके पर पहुंचे विभागीय अधिकारियों ने लोगों को आश्वासन भी दिया, लेकिन उसके बाद कुछ नहीं हुआ। पीडब्ल्यूडी विभाग के मंत्री व जनपद स्तर के उच्चाधिकारियों को पत्र भेजना भी बेकार साबित हुआ। ग्रामीणों ने कहा कि अब भी अगर समस्या पर ध्यान नहीं दिया गया, तो आर-पार की लड़ाई के लिए बाध्य होना पड़ेगा। एक हफ्ते बाद सड़क पूरी तरह से जाम किया जाएगा। इसके अलावा ग्रामीणों ने समदी गांव में सड़क निर्माण में मानक की अनदेखी आरोप लगाया। कहा कि इन मुद्दों को लेकर छह दिसंबर को जिले में सीएम के आगमन पर मांग पत्र सौंपेंगे। इस मौके पर मेवालाल सोनी, राजेंद्र गुप्ता, राजेश, शुभम गुप्ता, रवि, राजू, पूर्व प्रधान कालीचरण, राजीव गुप्ता, मनीष सोनकर, राकेश, प्रमोद मोदनवाल, कैलाश सोनी आदि मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.