मेडिकल कालेज में मिली खामियों पर जताई नाराजगी

जागरण संवाददाता, चक्रपानपुर (आजमगढ़) : शासन स्तर से आई पांच सदस्यीय जांच टीम ने गुरुवार को

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Oct 2017 05:38 PM (IST) Updated:Thu, 05 Oct 2017 05:38 PM (IST)
मेडिकल कालेज में मिली खामियों पर जताई नाराजगी
मेडिकल कालेज में मिली खामियों पर जताई नाराजगी

जागरण संवाददाता, चक्रपानपुर (आजमगढ़) : शासन स्तर से आई पांच सदस्यीय जांच टीम ने गुरुवार को भी मेडिकल कालेज में जरूरी कागजातों सहित तमाम ¨बदुओं का अवलोकन किया। इस दौरान मिली खामियों पर पांच सदस्यीय टीम के मुखिया डा. अनूप ठक्कर ने नाराजगी जताई। उन्होंने मरीजों के आवागमन की सुविधा सहित मेंटीनेंस, एसी वार्ड, मैकेनिकल सफाई, फैसिलिटी की पर्याप्त सुविधा, पुस्तकालय में एयर कंडीशन, पुस्तकों की पर्याप्त उपलब्धता, पैरामेडिकल में सक्रिय सुपरवीजन, सिक्योरिटी के तहत एक्स आर्मी मैन की सुविधा आदि पर भी तमाम कमियां पाई।

इस पर उन्होंने कहा कि इन कमियों को शासन स्तर से पूरा कराया जाएगा। डा. ठक्कर ने बताया कि मरीजों के तीमारदारों के लिए कैंपस में बन रहे रैन बसेरा तैयार होने की कगार पर है जो अत्यंत सुविधाजनक है। साथ ही समस्त कर्मचारियों व डाक्टरों के लिए पर्याप्त आवासीय सुविधा भी है। उन्होंने तमाम उन कागजातों को भी देखा जो बेहद ही जरूरी था। वैसे पत्रकारों स उन्होंने खुलकर कुछ नहीं बोला पर इशारों ही इशारों में उनकी नाराजगी स्वत: ही झलक गई। इस दौरान मरीजों और तीमारदारों ने भी उत्सुकता बनी रही कि आखिरकार हो क्या रहा है।

डा. ठक्कर के साथ पांच सदस्यीय टीम में राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डा. पीएस ¨सह, डा. अनुराग अग्रवाल, अरुण कुमार श्रीवास्तव, चंद्रप्रकाश दीक्षित शामिल थे। इस अवसर पर प्रो. गणेश कुमार, डा. आतोष त्रिपाठी, डा. प्रतीक्षा, डा. मनीषा, डा. कुमुद रंजन, अब्दुल गफ्फार, डा. आनंद बिहारी, अमित तिवारी, संतोष उपाध्याय, जियालाल यादव, अजय पांडेय, डा. दीपक पांडेय आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी