तहसील के पीछे उतरेगा सीएम का उड़नखटोला

-तैयारी -जूनियर हाईस्कूल जीयनपुर परिसर में होगी जनसभा -तैयारियों में जुटा प्रशासन स

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:10 PM (IST)
तहसील के पीछे उतरेगा सीएम का उड़नखटोला
तहसील के पीछे उतरेगा सीएम का उड़नखटोला

-तैयारी :::::

-जूनियर हाईस्कूल जीयनपुर परिसर में होगी जनसभा

-तैयारियों में जुटा प्रशासन, सफाई में लगे सैकड़ों कर्मचारी

जागरण संवाददाता, रौनापार (आजमगढ़): सगड़ी तहसील क्षेत्र के जूनियर हाईस्कूल जीयनपुर के प्रांगण में प्रस्तावित मुख्यमंत्री की जनसभा की तैयारी में प्रशासन के साथ भाजपा के लोग भी पूरी तरह से जुट गए हैं। तहसील परिसर के पीछे सीएम का उड़नखटोला उतारने की तैयारी तेज हो गई है।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बुधवार को उपजिलाधिकारी सगड़ी गौरव कुमार और खंड विकास अधिकारी इरशाद अहमद ने सभा स्थल जूनियर हाईस्कूल जीयनपुर का प्रांगण और तहसील के पीछे स्थित हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया।

सगड़ी विधानसभा में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मंगलवार को जिलाधिकारी और भाजपा नेताओं ने जूनियर हाईस्कूल जीयनपुर, अंजान शहीद के उपवन और किसान इंटर कालेज घाघरा का निरीक्षण किया। देर शाम तय हुआ कि जूनियर हाईस्कूल जीयनपुर में मुख्यमंत्री की सभा कराई जाएगी और बगल में ही हेलीपैड बनाया जाएगा। कार्यक्रम स्थल और हेलीपैड का स्थान तय होते ही तैयारियां तेज हो गई। कार्यक्रम स्थल पर सैकड़ों की संख्या में सफाई कर्मचारी लगाकर बुधवार को सुबह से ही सफाई शुरू करा दी गई। पीडब्ल्यूडी के अधिकारी और कर्मचारी हेलीपैड बनाने में लगे हुए थे। पंडाल निर्माण की टीम अपने सामान के साथ जूनियर विद्यालय के मैदान सुबह ही पहुंच गई और पंडाल बनाने में जुट गई। उपजिलाधिकारी सगड़ी गौरव कुमार, क्षेत्राधिकारी सगड़ी महेंद्र शुक्ला, तहसीलदार अभिषेक कुमार सिंह आदि लोग लगातार व्यवस्था में लगे हुए थे।

chat bot
आपका साथी