डीसीएम-बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत

-दुखद -बाइक फंसने से डीसीएम आगे नहीं बढ़ सका तो चालक वाहन छोड़ फरार हो गया -

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:37 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:37 PM (IST)
डीसीएम-बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत
डीसीएम-बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत

-दुखद ::::::::

-बाइक फंसने से डीसीएम आगे नहीं बढ़ सका तो चालक वाहन छोड़ फरार हो गया

-जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के लाटघाट चौक पर हुआ हादसा

-घर से सुबह लौटने की बात कही, रात में ही चल दिए जागरण संवाददाता, सगड़ी (आजमगढ़): जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के लाटघाट चौक पर सोमवार की रात दो बजे तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवारों को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक पूरी तरह से डीसीएम में फंसकर क्षतिग्रस्त हो गई।

रौनापार थाना क्षेत्र के अराजी देवारा करखिया (पकड़ियहवा) निवासी प्रद्युम्न (21) निबियहवा गांव के राजू (40) के साथ सोमवार की शाम बाइक से अपने ननिहाल घोसी (मऊ) कोतवाली क्षेत्र के खदीरपुरा गांव स्थित अपने ननिहाल गए थे। घर पर मंगलवार को सुबह आने की बात कही थी, लेकिन वहां से भोजन करने के बाद न जाने क्या सूझा की रात में ही घर के लिए चल दिए। लाटघाट चौक पर जैसे ही बाइक पहुंची कि आजमगढ़ से गोरखपुर की ओर जा रही डीसीएम ने टक्कर मार दी। मौके पर ही प्रद्युम्न की मौत हो गई, जबकि बाइक सहित डीसीएम में फंसे राजू 20 मीटर दूर तक घिसटते गए। बाइक फंसने के कारण डीसीएम आगे नहीं बढ़ सका तो उसका चालक वाहन छोड़ फरार हो गया। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंचे लाटघाट चौकी इंचार्ज ज्ञान प्रकाश तिवारी ने डीसीएम को अपने कब्जे में ले लिया। सुबह लाटघाट चौक पर डीसीएम में फंसी बाइक देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी रही।

मृत प्रदुम्न दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़े थे। मां फूला देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। मृत राजू अपने माता-पिता के इकलौते संतान थे। उनके दो पुत्र व दो पुत्रियां हैं। पत्नी रिकी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी