सड़क हादसों में दो की मौत, एक घायल

-दुखद - रानी की सराय में विद्युत पोल से टकराई बाइक - सरायमीर में ट्रैक्टर की चपेट म

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 04:53 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 04:53 PM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत, एक घायल
सड़क हादसों में दो की मौत, एक घायल

-दुखद :::::

- रानी की सराय में विद्युत पोल से टकराई बाइक

- सरायमीर में ट्रैक्टर की चपेट में आया साइकिल सवार जागरण टीम, आजमगढ़ : जिले के दो थाना क्षेत्रों में 24 घंटे के अंदर हुए सड़क हादसों में वृद्ध समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल की हालत गंभीर बनी हुई थी।

रानी की सराय : क्षेत्र के शाहखजुरा के समीप तेज गति से आ रही बाइक रविवार की देर रात विद्युत पोल से टकरा गई। बाइक पर बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।क्षेत्र के चकवारा गांव से रविवार को गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर रजमो गांव में बरात गई थी। बरात में शामिल होने के लिए गांव के छोटेलाल उर्फ बुढ़ऊ पासवान (30) तथा यशवंत पासवान (25) भी बाइक से गए थे। रात एक बजे दोनों घर आ रहे थे। बाइक यशवंत चला रहे थे। मेंहनगर-छतवारा मार्ग के शाहखजुरा के समीप विद्युत पोल से बाइक टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि पोल तीन हिस्से में हो गया। आवाज सुन ग्रामीण दौड़ पड़े और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर दम तोड़ चुके छोटेलाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जबकि घायल यशवंत को हायर सेंटर में भर्ती कराया गया है। मृतक मजदूरी करता था।

सरायमीर : क्षेत्र के कौरा गहनी गांव में नोनारी-करूई मार्ग पर सोमवार की दोपहर बजे ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार जियालाल प्रजापति (65) की मौके पर ही मौत हो गई। जियालाल छित्तेपुर बाजार स्थित एक पेट्रोल पंप पर खाना बनाने का कार्य करते थे। वहां से खाना बनाकर अपने घर जा रहे थे कि ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक के चार पुत्र व दो पुत्री हैं।

दो पुत्रों की अभी शादी नहीं हुई है। मृतक की पत्नी एवं स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इंस्पेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी