दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

हादसों में कुम्हार समेत दो की गई जान

हादसों में कुम्हार समेत दो की गई जान

जागरण संवाददाता आजमगढ़ दीपावली के पहले का शनिवार दो परिवारों में गम दे गया। कहीं ट्र

JagranSat, 07 Nov 2020 10:31 PM (IST)

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : दीपावली के पहले का शनिवार दो परिवारों में गम दे गया। कहीं ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई तो कहीं पिकप के धक्के से वृद्ध ने दम तोड़ दिया। वहीं सड़क हादसे में एक युवक घायल होने के बाद अस्पताल पहुंच गया।

रानी की सराय : थाना क्षेत्र के चकसेठवल गांव के समीप शनिवार की शाम ट्रेन से धक्का लगने से गंभीर रूप से घायल युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उसी गांव के मिथिलेश राम (25) मजदूरी करते थे। शनिवार की शाम बजे मुंबई से छपरा जाने वाली गोदान एक्सप्रेस ट्रेन आजमगढ़ की ओर जा रही थी। उसी समय हसनपुर स्थिति मानव रहित समपार और होम सिग्नल के बीच मिथिलेश ट्रैक को पार करने लगे कि ट्रेन आ गई और उसके झटके से दूर छिटक कर गिरे। आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते उन्होंने दम तोड़ दिया।

मेंहनगर : थाना क्षेत्र के जाफरपुर बाजार के पास शनिवार की सुबह दीया बेचने जा रहे कुम्हार को पिकअप ने टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गए। स्वजनों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। क्षेत्र के सुल्तानपुर (जाफरपुर) गांव के रहने वाले शिवनाथ प्रजापति (60) दीया बनाने और बेचने का काम करते थे।

लालगंज : देवगांव कोतवाली क्षेत्र के चेवार गांव के समीप कुत्ता को बचाने के प्रयास में बाइक पलटने से उस पर सवार युवक घायल हो गया। देवगांव निवासी वसीम अंसारी (35) की बाजार स्थित तिराहे के समीप जनरल स्टोर है। शनिवार साप्ताहिक बंदी होने कारण वसीम खरीदारी करने बाइक से वाराणसी जा रहे थे। आटो की टक्कर से वृद्ध की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता, बलरामपुर : तेज रफ्तार टेंपो की टक्कर लगने से एक वृद्ध गंभीर रूप से चोटिल हो गए। उन्हें इलाज के लिए मंडलीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई। परिजनों को भनक लगी तो उनके परिवार में कोहराम मच गया।

गोरखपुर जिला अंतर्गत बड़हलगंज थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के रहने वाले रामनयन प्रजापति (70) शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे पैदल ही सड़क पार कर रहे थे। उसी दौरान उधर से गुजरे तेज रफ्तार आटो ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर जोरदार होने से रामनयन गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते देख गांव वाले भागकर मौके पर पहुंचे, लेकिन उससे पूर्व आटो चालक मौके से भाग निकला था। स्वजन ने 108 एंबुलेंस से उन्हें लेकर मंडलीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.