1300 में ढाई सौ की जींस, शापिंग माल में छापा

- गोलमाल .. -दिल्ली की कंपनी के क्वालिटी मैनेजर ने पुलिस संग की छापेमारी तो उजागर हुई सच्च

JagranTue, 27 Jul 2021 05:42 PM (IST)
1300 में ढाई सौ की जींस, शापिंग माल में छापा

- गोलमाल ..

-दिल्ली की कंपनी के क्वालिटी मैनेजर ने पुलिस संग की जांच तो उजागर हुई सच्चाई

- जनपद के आधा दर्जन दुकानों में भी चला आपरेशन

- ग्राहक बन दुकान पर पहुंचे तो सामने आया लूटने का खेल जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़) : शहर में ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली जींस, शर्ट बेचने को खेल उजागर हुआ है। एक शापिग माल समेत आधा दर्जन दुकानों पर आपरेशन हो पाया कि छापेमारी का शोर मचने पर कई दूसरे कारोबारी शटर गिराकर खिसक लिए। छापेमारी में शामिल रही पुलिस ने करीब 50 हजार रुपये के रेडीमेड कपड़े जब्त किए हैं।

------------

ऐसे उजागर हुआ खेल

दिल्ली की रेडीमेड कपड़े बनाने वाली कंपनी का क्वालिटी मैनेजर सुभाष चंद्र कोतवाली पुलिस के साथ पहले चौक स्थित रेडीमेड कपड़ों के कलेक्शन सेंटर पहुंचे। वहां सच्चाई जानने के लिए एक युवक को जींस व शर्ट खरीदने के लिए भेजा गया। युवक ने 1300 में जींस खरीद ली, लेकिन रुपये देने से पूर्व ही आरोपित छापामार दल के लोग धमक पड़े पड़े। वहां से निकला छापामार दल आसिफ गंज जा पहुंचा। वहां एक शापिग माल में उसी युवक को भेज आपरेशन कराने के बाद छापेमारी की गई। दोनों ही स्थानों कपड़े जब्त किए गए।

------------

नामचीन दुकानों की सच्चाई जान चौंके शहरी

शापिग कोलकाता के एक कारोबारी की तो दुकान एक नामचीन फर्म की है। रेडीमेड कपड़ों की खरीदारी की बात मन में उठने पर लोगों के पांव दोनों ही प्रतिष्ठानों पर पहुंचकर ही ठहरते हैं। लेकिन इनकी कलई सामने आई तो लोग चौंक गए। कइयों की जुबां से यहां तो बोल फूटे कि हमने भी की थी खरीदारी। हे भगवान 1300 देकर ढाई सौ की जींस पहन रहा हूं। इस छापेमारी की पूरे दिन शहर में खूब चर्चाएं होती रहीं।

-------------

शहर में नकली उत्पाद बनाने की जानकारी हुई थी। उसी क्रम में आज एसपी सिटी पंकज पांडेय से मुलाकात कर उन्हें वस्तु स्थिति की जानकारी दी गई। उन्होंने फोर्स उपलब्ध कराया तो आधा दर्जन दुकानों पर छापेमारी में दो जगह नकली जींस व शर्ट बरामद हो गए।

सुभाष चंद्र, क्वालिटी निरीक्षक।

--------------

छापेमारी में नकली कपड़ों की बरामदगी हुई है। कई दुकानों पर छापामार दल पहुंचा लेकिन दो ही जगह गड़बड़ी मिली। ऐसे में तहरीर मिली तो केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

कृष्ण कुमार गुप्ता, कोतवाल।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.