हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

- दुखद -कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रायपुर खुरासे गांव की घटना -जनरल स्टोर की दुकान चलाकर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:42 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 07:42 PM (IST)
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

- दुखद

-कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रायपुर खुरासे गांव की घटना

-जनरल स्टोर की दुकान चलाकर खींचते थे गृहस्थी की गाड़ी

जागरण संवाददाता,बलरामपुर (आजमगढ़): कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रायपुर खुरासे गांव में मंगलवार को साइकिल से जा रहे एक युवक और दो कुत्तों की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस साइकिल सवार युवक के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जु गई।

रायपुर खुरासे गांव निवासी रामनरायन मौर्या पुत्र त्रिवेणी की रानीपुर में जनरल स्टोर की दुकान चलाकर परिवार की जीविका चलाता थे। वह प्रतिदिन की तरह सुबह साइकिल से दुकान के लिए निकले थे। घर से कुछ दूर स्थित चकरोड पर पहुंचे ही थे कि 11000 हजार वोल्ट का तार अचानक टूट कर गिर गया। हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दो बेजुबान भी हादसे मे अपनी जान गवां बैठे। उनकी मौत की खबर सुनकर पत्नी प्रमिला का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक दो पुत्रों के पिता थे।

बोले ग्रामीण - मनोज, विनोद, गुड्डू, आशिष, सुबाष, संजय आदि का कहना है कि तार पूरी तरह से जर्जर हो चुके है जिसके लिए एसडीओं जेई को कई बार लिखित शिकायत भी दिया था लेकिन अब तक जर्जर तार नही बदले गए जिसके चलते अभी तीन माह पूर्व ही दो नीलगाय की तार टुट कर गिरा जिसकी चपेट में आने से मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी