कर्नाटक व गुजरात में दो क्रेन चालकों की मौत

-हादसा -यूसुफपुर खानपुर और कोटिया जहांगीरपुर के थे निवासी -मौत की खबर पहुंचने से

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:44 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:44 PM (IST)
कर्नाटक व गुजरात में दो क्रेन चालकों की मौत
कर्नाटक व गुजरात में दो क्रेन चालकों की मौत

-हादसा :::

-यूसुफपुर खानपुर और कोटिया जहांगीरपुर के थे निवासी

-मौत की खबर पहुंचने से दोनों परिवारों में मचा कोहराम

जागरण टीम, आजमगढ़ : रोजी-रोटी के सिलसिले में घर छोड़ दूसरे प्रदेश गए दो युवकों की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। इसमें एक कर्नाटक तो दूसरा गुजरात में क्रेन चलाने का काम करता था।

संजरपुर : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम यूसुफपुर खानपुर गांव के लवकुश यादव परिवार की आजीविका चलाने के लिए लगभग ढाई साल पहले कर्नाटक गए तो वहीं रह गए। वहां एक कंपनी में क्रेन ड्राइवर का काम करते थे। गुरुवार को वह कंपनी में ही थे कि अचानक उनके ऊपर कंटेनर गिर गया, जिससे मौत हो गई। वहां से किसी ने इसकी फोन द्वारा शुक्रवार की सुबह दी, तो घर के साथ गांव में कोहराम मच गया। घर के लोग शव लाने के लिए कर्नाटक रवाना हो गए हैं। लवकुश दो भाइयों में बड़े थे और घर के इकलौते कमाऊ सदस्य थे। माता मीना देवी का रो-रोकर बुरा हाल था।

फरिहां : निजामाबाद थाना क्षेत्र के कोटिया जहांगीरपुर गांव निवासी बेचई यादव जीविकोपार्जन के लिए गुजरात में रहकर क्रेन चलाते थे। यहां आई सूचना में बताया गया कि गुरुवार की दोपहर टायर में हवा भरने के दौरान ब्लास्ट कर गया और वह दूर जा गिरे। वह आठ भाई-बहनों में चौथे नंबर पर थे। पिता की एक वर्ष पहले मौत हुई थी। उसके बाद परिवार की जिम्मेदारी बेचई पर ही थी। बेटे की मौत की खबर आई तो मां कमली का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। शव के देर रात पहुंचने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी