सड़क हादसों में बाइक सवार दो की मौत, एक जख्मी

-दुखद -मऊ से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के रास्ते लौट रहे थे मृतक -मेंहनगर के खुटवा के समीप

JagranPublish:Tue, 30 Nov 2021 05:16 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:16 PM (IST)
सड़क हादसों में बाइक सवार दो की मौत, एक जख्मी
सड़क हादसों में बाइक सवार दो की मौत, एक जख्मी

-दुखद ::::

-मऊ से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के रास्ते लौट रहे थे मृतक

-मेंहनगर के खुटवा के समीप कार ने बाइक को मारी टक्कर

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : जिले के दो थाना क्षेत्रों में सोमवार की रात हुए सड़क हादसों में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। दोनों मृतक कबाड़ का कारोबार करते थे और उस समय मऊ से लौट रहे थे। हादसे की जानकारी पर दोनों परिवारों में कोहराम मच गया।

बिलरियागंज : बिलरियागंज थाना क्षेत्र के सियरहा गांव के समीप पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की शाम सात बजे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बिलरियागंज थाना क्षेत्र के ग्राम छीही के इद्रीश (35) व ग्राम मोहम्मदपुर के लाल मोहम्मद (60) शामिल हैं। बताते हैं कि दोनों कबाड़ का कारोबार करते थे और उसी सिलसिले में सुबह बाइक से मऊ जनपद गए थे। वहां से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के रास्ते घर लौट रहे थे कि सियरहा के समीप अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद किसी की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कराई। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे में दो लोगों की मौत की खबर पर क्षेत्रीय विधायक नफीस अहमद ने रात में ही पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर परिवार के लोगों से घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए ढांढस बंधाया।

मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुटवा गांव के समीप सोमवार की रात नौ बजे स्कार्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार घायल हो गया। हादसे की जानकारी पर गांव के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल दीपक राम निवासी गौरा भटहां को सीएचसी पहुंचाया, जहां से हालत गंभीर देख मंडलीय जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।